बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीषण गर्मी में प्यास बुझाने को पानी समझकर पी लिया बैटरी का पानी, 4 बच्चे बीमार एक की मौत

भीषण गर्मी में प्यास बुझाने को पानी समझकर पी लिया बैटरी का पानी, 4 बच्चे बीमार एक की मौत

नवादा. जिले के सीतामढ़ी थाना अंतर्गत मुड़गढ़वा गांव में चार बच्चे खेल के दरमियान टेंपू पर रखे बैटरी के पानी को कोल्ड ड्रिंक समझकर पी लिया. बैटरी का पानी पीते ही चारों बच्चे बीमार पड़ गए. जिसमें एक की मौत शनिवार देर रात को पटना के पीएमसीएच अस्पताल में हो गई. एक बच्चे की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

वहीं दो बच्चे की स्थिति खतरे से बाहर है एवं दोनों बच्चे स्वस्थ होकर घर आपस लौट गया. सभी बच्चे मुढ़गढ़वा गांव निवासी हैं. बैटरी के पानी पीने से जिस बच्चे की मृत्यु हुई है उसकी पहचान मुड़गढ़वा गांव निवासी राजीव कुमार की पुत्र रोशन कुमार के रूप में हुई है. वहीं राजीव कुमार के दूसरे पुत्र दिलखुश कुमार पीएमसीएच पटना में इलाजरत है.

राजीव कुमार के भाई पिंटू कुमार के पुत्र पुनीत कुमार एवं अशोक यादव के पुत्र रोहित कमार स्वस्थ होकर घर वापस लौट आया. मृत बच्चे के स्वजनों ने बताया कि शुक्रवार को ही रोशन कुमार एवं दिलखुश कुमार का मुंडन पटना के गंगा घाट से करवा कर वापस गांव आए थे. मुंडन के अगले चरण  सोमवार यानी 13 जून को गया क्षेत्र के किसी मंदिर में दोनों बच्चे को पुन: मुंडन करवाना था. घर में खुशी का माहौल बच्चे की मृत्यु से मातम में बदल गया. स्वजन को रो रो कर बुरा हाल हो चुका है.


Suggested News