बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में राजद के बोर्ड लगे स्कार्पियो ने स्कूल से घर लौट बच्चे को रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल

वैशाली में राजद के बोर्ड लगे स्कार्पियो ने स्कूल से घर लौट बच्चे को रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जमकर बवाल

VAISHALI : जिले के राघोपुर थाना के मेदन चौक के निकट राजद के बोर्ड लगे स्कॉर्पियो से कुचलकर घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। इस दौरान लोगों ने सड़क पर शव रखकर टायर जलाकर दोषी चालक पर कार्रवाई एवं सरकारी मुआवजे को लेकर सड़क जाम किया। 

लोगों ने दोषी चालक पर अविलंब कार्रवाई करने एवं पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता राशि देने की जिला प्रशासन से मांग की। घटना की जानकारी मिलते ही राघोपुर थाना अध्यक्ष संजीत कुमार मौके पर पहुंचकर मृतक के स्वजन को समझा बूझाकर जाम को हटाया। थाना अध्यक्ष ने दोषियों पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

बताया जाता है कि बीते गुरुवार को स्थानीय विद्यालय में छुट्टी होने के बाद रामश्लोक राय के 5 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार अपने घर जा रहा था। इसी दौरान राजद का बोर्ड लगे अनियंत्रित स्कार्पियो ने बालक को कुचल दिया। इसके बाद घटनास्थल से चालक स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

सोमवार की दोपहर इलाज के दौरान बालक की मौत हो गई। मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने मेदन चौक के निकट रोड पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। इस दौरान दोषी चालक पर कार्रवाई करने एवं पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता देने की मांग की। मौके पर मौजूद जन अधिकार पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष रवि यादव ने मृतक के स्वजन को सरकारी सहायता अविलंब देने की मांग की। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से स्कॉर्पियो के ड्राइवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News