वैशाली में बदमाशों ने की महिला के साथ गैंगरेप की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से गोदकर की हत्या, दो गिरफ्तार

वैशाली में बदमाशों ने की महिला के साथ गैंगरेप की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से गोदकर की हत्या, दो गिरफ्तार

VAISHALI : जिले में वृद्ध महिला की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन अपराधी अभी भी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है की जिस महिला की हत्या चाकू से गोदकर की गई थी। उसके साथ पांच लोगो ने गैंग रेप का प्रयास किया था। इसी दौरान महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। 


एसडीपीओ सदर राघव दयाल ने बताया की गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के सहदुल्लापुर की रहनेवाली एक वृद्ध महिला सुरती देवी का शव बगीचे में एक खुले बाथरूम से मिला था। महिला की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। इस मामले में मृतका के पुत्र ने अज्ञात अपराधियों पर हत्या करने का केस दर्ज कराया था। 

पुलिस को दिए लिखित शिकायत में मृतका के पुत्र नागेंद्र पंडित ने आरोप लगाया था कि उसकी मां प्रतिदिन की तरह जलावन चुनने के लिए घर से बगीचे में गई थी। लेकिन वापस घर नहीं लौटी। जब काफी खोजबीन की गई तो महिला का शव मठ के पास स्थित बगीचे में बने एक खुले बाथरूम से बरामद किया गया। केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू किया तो तकनीकी अनुसंधान में गांव के ही गुड्डू कुमार की संलिप्तता उजागर हुई। जिसे गिरफ्तार कर जब पुलिस ने पूछताछ किया तो घटना के पीछे का कारण और उसमे शामिल अपराधियों का नाम सामने आया। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने  बिदुपुर के रहनेवाला उसका साथी राज कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। 

बता दे की गुड्डू अपराधी प्रवृत्ति का युवक है। जिसपर पहले से ही गंगाब्रिज थाने में दो मामला दर्ज है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से एक वृद्ध महिला के साथ गैंग रेप का प्रयास कर उसकी हत्या की गई है। उससे इलाके में दहशत का माहौल है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News