बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में टीचर ने छात्रा के साथ की छेड़खानी,आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने स्कूल में जमकर काटा बवाल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वैशाली में टीचर ने छात्रा के साथ की छेड़खानी,आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने स्कूल में जमकर काटा बवाल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

VAISHALI: हाजीपुर अघौगिक थाना क्षेत्र के चौरसिया हाई स्कूल में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि विद्यालय के शिक्षक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ किया है। वहीं इसके विरोध में स्कूल के छात्र छात्राओं ने जमकर हंगामा किया है। छेड़छाड़ की घटना से आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने स्कूल के पोस्टर बैनर फाड़ डालें है। वहीं आरोपी शिक्षक को छात्र-छात्राओं ने पकड़ लिया। 

जिसके बाद विद्यालय प्रशासन ने आक्रोशित छात्र-छात्राओं से बचाकर आरोपी शिक्षक को कार्यालय में बंद कर दिया। जिसके बाद घटना की सूचना संबंधित थाने के पुलिस अधिकारी को दी गई। इधर, सूचना पाकर औद्योगिक थाने के पुलिस अधिकारी स्कूल में पहुंचकर आक्रोशित छात्र-छात्राओं को समझा बूझकर मामले को शांत करने में जुटे हैं। 

स्कूल के छात्र-छात्राओं में काफी आक्रोश से देखा जा रहा है। स्कूल पहुंची पुलिस भी छात्र-छात्राओं के आक्रोश के बीच पस्त हो गए हैं। पुलिस और पुलिस बल बुलाने में जुटी है। आक्रोशी छात्र-छात्राओं के द्वारा बताया गया है कि स्कूल में मैथ के शिक्षक विकास कुमार सिंह है। जिनके द्वारा पिछले चार-पांच वर्षों से छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की जा रही थी। छात्र-छात्राओं का मांग है कि आरोपी शिक्षक को बर्खास्त किया जाए। 

हालांकि घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाकर आरोपी शिक्षक को पुलिस अपने हिरासत लेकर थाने ले गई है। छात्र-छात्राओं की अनियंत्रित भीड़ के दौरान एक दारोगा की पिस्टल की मैगजीन गायब हो गया इसके आरोप में पुलिस ने एक छात्रा को हिरासत में लेकर पुछताछ के लिए थाना ले गया है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News