बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में पूर्व विधायक और मौजूदा नगर परिषद सभापति के भाई की मारकर की हत्या, पूर्व मुखिया रह चुके थे मृतक

वैशाली में पूर्व विधायक और मौजूदा नगर परिषद सभापति के भाई की मारकर की हत्या, पूर्व मुखिया रह चुके थे मृतक

HAJIPUR : बड़ी खबर वैशाली जिले के लाल गंज थाना क्षेत्र में शनिवार बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है।  यहां महाराणा प्रताप चौक के समीप पूर्व मुखिया नरेश भगत के ऑफिस पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जहां फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच लालगंज थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।  सदर एसडीपीओ अभी मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं  

मृतक की पहचान लालगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी मुकेश कुमार साह बताया गया है जो की लालगंज के पूर्व विधायक राजकुमार शाह का छोटा भाई है अभी वर्तमान में मुकेश शाह का बड़ा भाई कंचन साह लालगंज नगर परिषद के मेयर है। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधियों ने महाराणा प्रताप चौक के समीप पूर्व मुखिया नरेश भगत के ऑफिस पर मुकेश शाह बैठा था तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने अंधाधुन उसे पर गोली बरसादी जिससे उसकी मौत हो गई लगभग 20 राउंड गोली अपराधियों ने फायरिंग की है।

अस्पताल में जुटी भीड़

पूर्व मुखिया को गोली मारने की घटना सुनते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ अस्पताल पहुंच गई है। जहां पूर्व विधायक के भाई की हत्या की खबर सुनते ही लोगों ने अपना दुख जाहिर किया।  पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Suggested News