बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में मुखिया पति ने ईंट भट्ठे पर काम करनेवाली नाबालिग से की छेड़खानी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वैशाली में मुखिया पति ने ईंट भट्ठे पर काम करनेवाली नाबालिग से की छेड़खानी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

VAISHALI : चिमनी भट्ठा मालिक और मुखिया पति मिथिलेश राय पर भठ्ठे पर काम करने वाली नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मामला तब सामने आया जब पीड़िता जान बचाकर चिमनी भट्ठा से तकरीबन सात किमी दूर दुसरे गांव चली गई थी और घटना की पीड़िता के परिजनों के द्वारा थाने की पुलिस को सूचना दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को अपने कब्जे में लेकर मेडीकल जांच के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

पीड़िता नालंदा जिले के रहने वाली बताई जा रही है। वह अपने मां पिता के साथ पिछले छः महीने से चिमनी भट्ठा पर ईंट बनाने की काम करती थी। पिडिता ने कहा कि वे अपनी चाची साथ सोई हुई थी। इसी बीच मुखिया ने उठाकर ऑफिस में ले जाकर दो घण्टे तक छेड़छाड़ किया।

जब पापा और मेरे लोग पहुचे तो मारपीट कर भगाया दिया गया था। वे मुखिया जी से हाथ जोड़कर दुहाई मांगती रही। लेकिन वे नही माने। उसने आरजू विनती भी की थी। पीड़िता को मेडीकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। जांच में एसएफएल और डीआईओ अधिकारी जुटे हैं। 

इस संबंध में पुलिस की ओर से बताया गया की ईंट भट्ठे पर काम करनेवाली नाबालिग के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News