बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में ग्रामीणों ने अपराधियों के मसूबे पर फेरा पानी, अपहरण की कोशिश को ऐसे किया नाकाम

वैशाली में ग्रामीणों ने अपराधियों के मसूबे पर फेरा पानी, अपहरण की कोशिश को ऐसे किया नाकाम

VAISHALI: बिहार में अपराधियों का आतंक जारी है। अपराधी आए दिन अपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। वहीं पुलिस भी इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। ताजा मामला वैशाली का है। जहां एक युवक की अपहरण करने आए चार अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। 

दरअसल, पूरा मामला जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के चीनी मिल गेट के बीदौलिया गांव का है। जहां नीतीश कुमार नामक युवक के अपहरण करने आए चार अपराधियों द्वारा पिस्टल के बल पर जबरन युवक को उठाकर ले जाया जा रहा था। वहीं युवक के शोर गुलशन से स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और हिम्मत दिखाते हुए अपराधी के इस कोशिश को नाकाम कर दिया।

वहीं ग्रामीणों ने खदेर कर एक अपराधी को पकड़ लिया वहीं तीन मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना गोरौल थाना की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही गोरौल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए अपराधी को हिरासत में लेकर थाने ले आई और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में गोरौल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया सूचना मिली थी घटनास्थल गए हैं। एक अपराधी को पकड़ कर थाने लाए हैं। उससे पूछताछ कर रहे हैं उसके बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। 

Suggested News