तीन घंटे तक जदयू एमएलसी से इनकम टैक्सवालों ने की पूछताछ, बरामद नगदी को लेकर यह बात आई सामने

तीन घंटे तक जदयू एमएलसी से इनकम टैक्सवालों ने की पूछताछ, बरामद नगदी को लेकर यह बात आई सामने

PATNA : दिल्ली से पटना लौटे जदयू एमएलसी दिनेश सिंह से पटना एयरपोर्ट पर तीन घंटे तक पूछताछ की गईहै। इस दौरान एयरपोर्ट पर ही लगभग तीन घंटे तक आयकर अधिकारियों ने उनसे पैसों को लेकर पूछताछ की। एमएलसी ने पैसों को लेकर क्या जानकारी दी। यह स्पष्ट नहीं हो सका है। 

रात लगभग साढ़े 10 बजे के आसपास इनकम टैक्स ने उन्हें घर जाने की अनुमति दी, जिसके बाद एयरपोर्ट पर मीडियावालों से बातचीत के दौरान उन्होंने पैसों को लेकर साफ कहा कि इस विषय पर वह अभी बात नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने आज इस बारे में जानकारी देने की बात कही है। 

मिले 35 लाख रुपए

आयकर सूत्रों के अनुसार जदयू एमएलसी 35 लाख की गिनती हुई है। बाकी की रकम को उनके सामने ही सील कर दिया गया है। माना जा रहा है कि उसकी गिनती बाद में की जाएगी। बचे नोटों की गिनती व पूछताछ के लिए आयकर की टीम उन्हें फिर से बुला सकती है। बताया जा रहा है कि एमएलसी के पास नगदी होने की सूचना पहले ही आईटी टीम को मिल गई थी, जिसके बाद जैसे ही वह पटना एयरपोर्ट पर उतरे, उन्हें वहीं पर पैसे के साथ पूछताछ के लिए लाउंज में ले जाया गया।

बाहर निकलने के बाद दिनेश सिंह ने पत्रकारों से इनकम टैक्स की टीम द्वारा पूछताछ की बात पर बात करने से इंकार कर दिया। बताया जाता है कि इनकम टैक्स के 12 अधिकारियों ने जदयू एमएलसी से पूछताछ की। इनकम टैक्स की टीम ने भी पूछताछ से संबंधित किसी भी तरह क जानकारी देने से इंकार कर दिया।

जदयू के विधान पार्षद दिनेश सिंह लोजपा (पारस गुट) की सांसद वीणा देवी के पति हैं। मुजफ्फरपुर इलाके के बड़े नेता माने जाते हैं। वो खराब तबीयत की वजह से दिल्ली के मेदांता में एडमिट थे। बताया जाता है कि सोमवार को सेहत में सुधार होने के बाद वे डिस्चार्ज हुए थे। जानकारी के मुताबिक सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वो मंगलवार को गो एयर की फ्लाइट से पटना पहुंचे थे।

Find Us on Facebook

Trending News