बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अधूरी कामयाबी : युवक से हुई थी 13 लाख की लूट, पुलिस ने आरोपी के पास से सिर्फ 2.40 लाख किए बरामद, तीन में दो आरोपी अब भी पकड़ से बाहर

अधूरी कामयाबी : युवक से हुई थी 13 लाख की लूट, पुलिस ने आरोपी के पास से सिर्फ 2.40 लाख किए बरामद, तीन में दो आरोपी अब भी पकड़ से बाहर

PATNA : बिहार में अपराधी बेखौफ होकर पुलिस को चुनौतियां दे रहे हैं दूसरी तरफ अपराधियों पर पुलिस की नकेल जारी है। जिसमें मनेर पुलिस  ने चार दिन पहले एक युवक से हुए 13 लाख की लूट के मामले में पुलिस  ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस  को लूट की पूरी रकम नहीं मिल सकी  है। वहीं दो आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं।

मामला मनेर थाना क्षेत्र के व्यापुर इलाके के गल्ला व्यापारी के पुत्र संजीत कुमार से बीते 1 जनवरी को बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बलपर फायरिंग कर 13 लाख 58 हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हुए थे इस मामले में पटना पुलिस ने एक अपराधी को 2 लाख 40 हजार कैश ,एक अपाचे बाइक और 19 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

 इस मामले की जानकारी देते हुए west sp Rajesh Kumar ने बताया कि घटना के संज्ञान में आते ही पुलिस मौके पर पहुंच घटना स्थल का मुआयना कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया जहां  एक ब्लू अपाचे बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी बिहटा की ओर जाते देखे गए। west sp ने कहा कि गल्ला व्यापारी के पुत्र संजीत कुमार के साथ घटना में पकड़ में आए राहुल कुमार ने लाइनर की भूमिका निभाई है।

राहुल से पूछताछ में अन्य शामिल अपराधियों की जानकारी मिली है।घटना में शामिल दो फरार  अपराधकर्मियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है फिलहाल फरार अपराधियों की तलाश जारी है ।

Suggested News