पटना के इस थाना क्षेत्र में चेन स्नेचरों की बढ़ रही घटनाएं, 15 दिन में चार लोग हो चुके हैं शिकार

पटना के इस थाना क्षेत्र में चेन स्नेचरों की बढ़ रही घटनाएं, 15 दिन में चार लोग हो चुके हैं शिकार

PATNA : अगर आप राजीव नगर में जा रहे हैं तो सावधान रहने की आवश्यकता है,क्यों कि पता नहीं कब किस रोड से कोई निकलकर आपके मोबाइल और गले में पहने सोने की चेन को गायब कर दे। ऐसा हम नहीं पिछले 15 दिनों में राजीव नगर थाना में दर्ज मामले कर रहे हैं। यहां पिछले 15 दिन में चार लोगों ने चेन स्नेचिंग की शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन मजाल है कि पुलिस किसी चेन स्नेचर को गिरफ्तार कर ले। इसलिए राजीव नगर पुलिस से उम्मीद न रखें और अपने सामान की रक्षा स्वंय करें।

ताजा मामला राजीव नगर रोड नं. 04 में रहनेवाले राजेश कुमार से जुड़ा है, जिनका पत्नी मनीषा कुमारी बीते 01 जुलाई को रात में सवा आठ बजे के करीब सब्जी लेकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवारों ने झपटा मारकर महिला के गले से सोने की छिन कर फरार हो गए। महिला के अनुसार लुटेरे की उम्र 30-40 साल के बीच होगी। मामले में संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

अन्य तीन मामले

17 जून को थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी में रहनेवाले श्रीधर पाठक की पत्ती और सास डॉक्टर के पास से लौट रही थी, इसी दौरान मोहल्ले के पास ही बाइक सवार लुटेरों ने बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेल छीन ली और फरार हो गए।

25 जून को आशीयाना की आशा देवी सुबह दूध लेकर अपने अपार्टमेंट लौट रही थी, इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार स्नेचरों ने सोने की चेल छीन ली।

27 जून को एक आईटी कंपनी में वाइस प्रेसीडेंट के पद पर काम कर रहे मनीष कुमार मॉर्निंग वॉक पर गए थे, इस दौरान पोलसन रोड होते हुए घर जाने के दौरान थाने से महज 500 मीटर दूर अपराधियों ने हमला कर दिया गले से सोने की चेन की छीन लिया।


Find Us on Facebook

Trending News