बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गम में बदली शादी की खुशी : इमारत की 20वीं मंजिल से नीचे गिरे भारत के युवा होटल उद्यमी के पिता, मौके पर हुई मौत

गम में बदली शादी की खुशी : इमारत की 20वीं मंजिल से नीचे गिरे भारत के युवा होटल उद्यमी के पिता, मौके पर हुई मौत

GURUGRAM : भारत में होटल किंग माने जानेवाले OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल अपनी शादी का जश्न भी सही तरीके से नहीं मना सके थे कि एक बुरी खबर सामने आ गई। रितेश के पिता रमेश अग्रवाल की गुरुग्राम में मौत हो गई। बताया गया कि दोपहर करीब 1 बजे DLF में 20वीं मंजिल से गिरने से रितेश अग्रवाल के पिता की मौत हो गई। हादसे के वक्त घर के अंदर उनका बेटा रितेश अग्रवाल, बहू और रमेश अग्रवाल की पत्नी भी मौजूद थीं। घटना की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रितेश बोले- हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें

रितेश अग्रवाल ने कहा, 'भारी मन से मेरा परिवार और मैं यह शेयर करना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया है। उन्होंने एक पूर्ण जीवन जिया और हम सभी को प्रेरित किया।'

'उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी ने हमें हमारे सबसे कठिन समय में सपोर्ट किया और हमें आगे बढ़ाया। उनके शब्द हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।'

चार दिन पहले 7 मार्च को हुई थी रितेश अग्रवाल की शादी

बता दें कि 7 मार्च को ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल की शादी गीतांशा सूद से हुई थी. गुरुवार को दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में शादी की रिसेप्शन पार्टी थी. जिसमें देश के कई नामी चेहरे शामिल हुए थे। रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। वहीं, रितेश ने अग्रवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी शादी का निमंत्रण दिया था. उन्होंने पीएम मोदी से मिलकर शादी का कार्ड सौंपा था।

कौन हैं रितेश अग्रवाल

29 साल के रितेश अग्रवाल OYO कंपनी के फाउंडर और सीईओ हैं. रितेश अग्रवाल का नाम दुनिया के सबसे युवा अरबपतियों की सूची में शुमार है. ओडिशा के मारवाड़ी परिवार में जन्मे रितेश अग्रवाल को एक युवा उद्यमी के रूप में कई मंचों पर नवाजा जा चुका है। साल 2020 में वो 7 हजार करोड़ के मालिक थे। मशहूर फोर्ब्स मैगजीन ने उन्हें 30 under 30 की सूची में शामिल किया था।


Suggested News