2024 में भाजपा मुक्त बनेगा भारत: पटना में निकला सतर्कता एवं जागरुकता मार्च

2024 में भाजपा मुक्त बनेगा भारत: पटना में निकला सतर्कता एवं जागरुकता मार्च

PATNA:  बिहार प्रदेश जनता दल यू के द्वारा मगलवार को आहुत सतर्कता एवं जागरुकता मार्च का आयोजन किया गया । राजधानी में पटना महानगर अध्यक्ष रवींद्र पटेल की अध्यक्षता में मार्च निकला। मार्च में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, उपेन्द्र कुशवाहा,उमेश कुशवाहा,नीरज कुमार,रणवीर नंदन समेत अन्य नेता शामिल हुए। 

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ललन ने कहा कि महागठबंधन सरकार बनने के बाद भाजपा बिहार वह देश में अकेले रह गई है. कोई पार्टी इनके साथ जाने को तैयार नहीं है. इसलिए आने वाले चुनाव में भाजपा का पूरी तरह सफाया होगा. भाजपा देश के अंदर  राज्यों में सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने का काम कर रही है। साथ ही संवैधानिक संस्थाओं को तहस-नहस करने का काम कर रही है .भाजपा की सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों को दुरुपयोग कर रही है. 

मोदी सरकार में महंगाई के सार रिकार्ड ध्वस्त-रणवीर नंदन 

पटना महानगर जदयू की ओर से संविधान के प्रतीक डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की बेली रोड स्थित प्रतिमा से लेकर सद्भावना के प्रतीक महात्मा गांधी की प्रतिमा तक सतर्कता एवं जागरूकता मार्च निकाला गया। जहां पार्टी के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। इस मार्च में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा सहित पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे। इस मौके पर जदयू के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधान पार्षद प्रो. रणबीर नंदन ने कहा कि मोदी सरकार में महंगाई के रोज नए रिकॉर्ड टूट रहे हैं। लापरवाह हुई केंद्र सरकार की नीतियों के कारण 130 करोड़ जनता मुश्किल में है। महंगाई रुपी यह बेपरवाह लापरवाही ही मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश नीतीश कुमार की ओर उम्मीद से देख रहा है। क्योंकि नीतीश कुमार  का मुख्यमंत्री के रूप में कार्यकाल एक माइल स्टोन है। इस मौके पर पार्टी के नेता  रविंदर सिंह, संजय गांधी, नीरज कुमार, पटना जिला के मुख्य प्रवक्ता अंजनी पटेल, रंजीत कुमार सुषमा सिन्हा, कृष्णा पटेल सहित सभी सेक्टर अध्यक्ष एवं पटना महानगर के पदाधिकारी मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News