बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विराट ने खेली विराट पारी,वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया

विराट ने खेली विराट पारी,वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया

SPORTS DESk : विराट कोहली की 94 रनों की पारी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया। भारत ने इस मैच को 8 गेंद शेष रहते ही जीत लिया। विराट कोहली को उनके 94 रनों की पारी के लिए उन्हें man of the match घोषित किया गया।

इससे पहले वेस्टइंडीज ने भारत को तीन टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 208 रन का लक्ष्य दिया था। शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में विंडीज ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 207 रन बनाए। उसके लिए शिमरॉन हेटमायर ने सबसे ज्यादा 56 रन की पारी खेली। भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए। चहल भारत के लिए टी-20 में सबसे ज्यादा 52 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। उन्होंने रविचंद्रन अश्विन की बराबरी की। चहल ने 52 विकेट के लिए 35 और अश्विन ने 46 मैच खेले।

हेटमायर ने टी-20 करियर का पहला अर्धशतक लगाया। वे 56 रन बनाकर युजवेंद्र चहल की गेंद पर आउट हुए। रोहित शर्मा ने उनका कैच लिया। हेटमायर ने पोलार्ड को साथ चौथे विकेट के लिए 71 रन की साझेदारी की। पोलार्ड (37) को चहल ने बोल्ड किया। ब्रैंडन किंग 31 रन बनाकर रविंद्र जडेजा की गेंद पर आउट हुए। उन्हें ऋषभ पंत ने स्टंप किया। 

Suggested News