बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक के 5 सैनिक ढेर...PoK में आतंकी कैंपों पर काल बनकर टूटी फौज

 भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक के 5 सैनिक ढेर...PoK में आतंकी कैंपों पर काल बनकर टूटी फौज

N4N DESK: जम्मू-कश्मीर में दो जवानों की शहादत का बदला भारत ने महज कुछ घंटों के भीतर ले लिया । जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर भारत के हमले में 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर हो गए। भारत ने PoK में मौजूद लश्कर के तीन कैंपों को तबाह कर दिया।

खबर के मुताबिक पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारत तब आक्रामक हुआ जब पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में बिना उकसावे के लगातार फायरिंग कर दी. पाकिस्तान का मकसद भारत की सीमा में घुसपैठ कर रहे आतंकियों को कवर फायर देना था. PoK स्थित लीपा घाटी में बड़ी संख्या आतंकी भारत में घुसपैठ करने के लिए तैयार थे.

2 भारतीय जवान शहीद

तंगधार सेक्टर में पाकिस्तानी फायरिंग की चपेट में आकर 2 भारतीय जवान शहीद हो गए. जबकि एक नागरिक को भी जान गंवानी पड़ी. इस शख्स की पहचान 55 साल के मोहम्मद सादिक के रूप में हुई है।

पाकिस्तान ने किया स्वीकार

भारत की कार्रवाई को  पाकिस्तान ने इस बार स्वीकार किया है. हालांकि भारत के सैन्य ऑपरेशन को स्वीकार करते हुए भी पाकिस्तान झूठ बोलने से बाज नहीं आया है. पाक सेना के मीडिया विंग डीजी आईएसपीआर ने ट्वीट कर कहा है कि भारत की कार्रवाई में उसका एक जवान मारा गया है और तीन नागरिक भी मारे गए हैं.

Suggested News