सेलिना यासमीन के परिवार से मिला इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग का प्रतिनिधि मंडल, अपनी देखरेख में केस लड़ने का किया एलान

सेलिना यासमीन के परिवार से मिला इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग का प्रतिनिधि मंडल, अपनी देखरेख में केस लड़ने का किया एलान

HAZARIBAGH : जिले के चर्चित सेलिना यासमीन रेप व हत्याकांड का केस इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग अपनी देखरेख में लड़ेगी। 

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश सचिव शान उल हक के नेतृत्व में आज पीड़ित परिवार से मुलाकात कर घटना की विस्तृत जानकारी ली। इस दौरान सेलिना यासमीन के पिता उमर खान ने बताया कि उनकी बेटी को अज्ञात लोगों के द्वारा विमेंस कॉलेज के पास से दिनांक 2 सितंबर 2020 को  अगवा किया गया था। 

उन्होंने बताया कि सेलिना को अगवा कर उसे डाल्टनगंज ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और बुरी तरह से मारपीट कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई।  

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद शान उल हक ने इस घटना के संबंध में अपने पार्टी के झारखंड प्रदेश कमेटी से संपर्क कर इस घटना की जानकारी प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष अशरफ हुसैन एवं प्रदेश महासचिव साजिद आलम को दी और जूम एप के द्वारा प्रदेश कमेटी का मीटिंग आयोजन किया गया।

बैठक में यह निर्णय लिया गया कि इस जघन्य अपराध एवं शर्मनाक घटना की पूरी लड़ाई मुस्लिम लीग अपने देखरेख मैं तब तक लड़ेगी और जबतक तमाम दोषियों को फांसी के तख्ते तक नही पहुंचा देगी तक चैन से नहीं बैठेगी। 

प्रदेश महासचिव साजिद आलम ने कहा कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। हमारी पार्टी ऐसे समय सेलिना के परिवार के साथ हैं| वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रदेश प्रवक्ता मो०शहाबुद्दीन ने कहा कि प्रशासन इस मामले की जांच उच्च स्तरीय तरीके से कराए, ताकि मुजरिम बच न पाए एवं मृतक के परिवार को न्याय मिल सके|

मो. मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News