बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमेरिका में रहने वाले भारतीयों ने भेजी सामग्री, रेडक्रॉस को मिला ऑक्सीजन सिलेंडर जंबो, फ्लोमीटर एवं ऑक्सी मास्क

अमेरिका में रहने वाले भारतीयों ने भेजी सामग्री,  रेडक्रॉस को मिला ऑक्सीजन सिलेंडर जंबो, फ्लोमीटर एवं ऑक्सी मास्क

DARBHANGA : देश में कोरोना महामारी से जहां सभी लोग परेशान है, वही इतना ही ज्यादा चिंतित विदेशों नें रहनेवाले भारतीय नजर आ रहे है। अमेरिका और इंग्लैंड जैसे देशों में रहनेवाले भारतीय मूल के लोग लगातार भारत में महामारी से बचाव के लिए दवा, ऑक्सीजन सिंलेडर सहित अन्य जरुरी सामान भेज रहे हैं। इसी क्रम में दरभंगा से अमेरिकार जाकर बसे भारतीयो ने भी अपने जिले के लोगों के लिए महामारी में कारगर जरुरी सामान की खेप भेजी है। बुधवार को जिला रेडक्रॉस ने इन सामानों को रिसिव किया। 

 इस संबंध में दरभंगा जिला के तारालाही संतपुर विलेज डेवलपमेंट सोसाइटी के सचिव व चिकित्सक डॉ. राजकिशोर लाल दास ने कहा कि अमेरिका में रहने वाले उनके संबंधी एवं सहयोगी शशि पी कर्णा, गोविंद मल्लिक, फिलिप एर्नोल्ड, डॉ मिथिलेश दास, डॉ अर्चना झा, वंदना दास, इंदू दास, राजेश लाभ, कोलकता से अर्णव दास एवं नेपाल से श्रीरुधि बसन्यत के सहयोग से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के लिए 10 ऑक्सीजन सिलेंडर जंबो,100 फ्लोमीटर एवं 100 ऑक्सी मास्क रेडक्रोस, दरभंगा को उपलब्ध कराया गया है। 

 डॉ. राजकिशोर लाल दास ने रेडक्रोस पहुंचकर कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए महत्वपूर्ण उक्त मेडिकल सामग्रियों को उपलब्ध कराया। उन्होंने बताया कि महामारी से लड़ाई में सभी का पूरा सहयोग मिल रहा है।

Suggested News