बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में एसपी कार्तिकेय शर्मा की पहल, गरीबों के बीच कंबल का किया वितरण, लोगों से की नि:सहायों के मदद की अपील

शेखपुरा में एसपी कार्तिकेय शर्मा की पहल, गरीबों के बीच कंबल का किया वितरण, लोगों से की नि:सहायों के मदद की अपील

SHEKHPURA : शेखपुरा में कड़ाके की ठंड से गरीब और नि:सहाय लोगों को राहत दिलाए जाने के उद्देश्य से कंबल वितरण किया गया। जहाँ एसपी कार्तिकेय शर्मा के हाथों दर्जनों गरीबो के बीच कंबल वितरण किया गया। कंबल वितरण कार्यक्रम शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के काशीबीघा गांव में आयोजित किया गया। 

जहाँ कौशल्या फाउंडेशन की ओर से काशीबीघा फॉर्म प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड द्वारा कंबल वितरण किया गया। जिसमें करीब 103 गरीब और नि:सहाय के बीच कम्बल वितरण किया गया। कम्बल वितरण कार्यक्रम के अवसर पर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने दर्जनों गरीब नि:सहाय लोगो के बीच कम्बल का वितरण किया। 

इस मौके पर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि जिला में कड़ाके की ठंड का सितम जारी है। जबकि इस दौरन कई गरीब परिवार को गर्म कपड़े मिलना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में गरीबो के बीच कम्बल वितरण करना किसी पुण्य काम से कम नही है। एसपी ने इस अवसर पर कहा कि जो लोग भी समर्थवान है। वो कम्बल वितरण कर गरीब की मदद कर इस कड़ाके की ठंड में गरीबो का भला करे। 

जबकि दूसरी तरफ काशी बीघा फॉर्म प्रोडयूसर कम्पनी लिमिटेड के निर्देशक बिनोद सिंह ने भी कहा की आम लोगो से अपने पुराने गर्म कपड़े को अपने आस पास के गरीब में बाँट दे ताकि लोगो को इस कड़ाके की ठंड में गरीब लोगों की मदद मिल सके। जबकि समर्थवान लोगो से कम्बल वितरण की अपील की। ताकि लोगो को ठंड में मदद मिल सके। ताकि सच्ची मायने में पुण्य कमाया जा सकता है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News