इनर व्हील क्लब ऑफ पटना वनश्री ने वर्चुअल शिक्षक दिवस का किया आयोजन, कहा शिक्षक ही जीवन का है आधार

इनर व्हील क्लब ऑफ पटना वनश्री ने  वर्चुअल शिक्षक दिवस का किया आयोजन,  कहा शिक्षक ही जीवन का है  आधार

DESK: शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या  को वनश्री टीम ने इस महामारी के  समय को देखते हुए शिक्षकों  के सम्मान कार्यक्रम का आयोजन जूम  मीटिंग पर किया.   देश में  सभी को  लोग घरों में बंद होने से कोई भी कार्यक्रम नहीं कर पा रहे है .ऐसे में इनर व्हील मेंबर्स  आनंदमय जीने का कोई न कोई उपाय ढूंढ़ ही लेती हैं और आए दिन वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन करती रहती हैं. 

इसी बीच  आज वनश्री क्लब ने शिक्षकों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें कई संस्थान के शिक्षक ने भाग लिया. माला जायसवाल एवं आशा कुमारी उत्कर्ष सेवा संस्थान जो कि दिव्यांग को शिक्षा देती है  जिन्हें वनश्री क्लब की सचिव सहित शिप्रा सिंह संपादिका और श्वेता सिंह ने शिक्षक दिवस पर सम्मानित भी किया.  आज कार्यक्रम में एन एस आइ टी के शिक्षक चंदन कुमार, प्रीती कुमारी , मुजामिल सिद्धकी, सिया प्यारे मोहन , अभिषेक कुमार पाठक सभी शामिल थे और इन सभी अपना-अपना विचार भी रखें . मंजू कुमारी आदर्श मध्यविधालय की शिक्षिका है और समाज सेविका भी हैं, जिन्हें वनश्री क्लब की मेंबर्स माला सिंह ने सम्मानित किया.  आनंद मिश्रा जो तार मध्य विद्यालय तारानगर सिकरिया स्नातक शिक्षक एवं प्रधानाध्यपक के रूप में कार्यरत हैं और परिवर्तनकारी प्रारम्भिक शिक्षक संघ प्रदेश महासचिव के पद  पर भी हैं,  इन्होंने भी कार्यक्रम में आकर अपने विचार प्रकट किये और वनश्री क्लब का मान बढ़ाया.

 कन्हैया कुमार जो चेयरमैन शिक्षा निकेतन स्कूल, हाजीपुर के हैं, इन्होंने अपना बहुमूल्य समय दिया. इनके साथ  विद्यालय के हिमांशु सिंह और पूजा कुमारी भी उपस्थित थे और अपने विचार, शुभकामनाएं भी क्लब को दिया . इसके साथ ही रूपेश कुमार जो कि एक  गणितिज्ञ है और  उन्होंने संकल्प कर रखा है दस हजार छात्रों को शिक्षित करेंगे और अपने विचार वयक्त किए । इसी तरह और भी  कई शिक्षक, शिक्षिकाएं अलग -अलग संस्थान कल्ब  से जुड़े  थे । इनर व्हील डिस्ट्रिक ३२५ की मंडलाध्यक्ष डा. शीला रंजन, वाइस डी. सी. पूनम ठाकुर, ए.सी. मेंबर्स सरिता प्रसाद, पी. डी. सी. पूनम प्रकाश , सी जी आर संगीता वर्मा , आइ पी पी संध्या सरकार सहित बिहार झारखंड से अलग अलग क्लब की बहुत सदस्याएं भी उपास्थित थीं। वनश्री क्लब की सभी सदस्याओं ने खूब मन से कार्यक्रम की तैयारी की थीं। कार्यक्रम का संचालन नीतू सिंह, स्वागत महिमा शर्मा, शिक्षकों का परिचय श्वेता सिंह, डी.सी. शीला रंजन का परिचय माला सिंह ने किया। कार्यक्रम का धन्यावाद ज्ञापन जयंती झा ने दिया

Find Us on Facebook

Trending News