पटना में पोखर में नहाने के दौरान मासूम की डूबने से हुई मौत, मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में पोखर में नहाने के दौरान मासूम की डूबने से हुई मौत, मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : पटना के फुलवारीशरीफ थाना अंतर्गत भूसौला दानापुर में गुरुवार को पोखर में नहाने गई नाबालिग बच्ची की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गयी। आसपास के लोगों ने किसी तरह बच्ची को पोखर से बाहर निकाला। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पटना जानीपुर मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। अंचलाधिकारी के मुआवजे के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम खत्म किया।


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भूसौला दानापुर के मोहन मांझी की 11 वर्ष की बेटी सविता कुमारी गुरुवार को पोखर में नहाने गई थी। आसपास के लोगों ने बताया कि बरसात की वजह से पोखर में काफी पानी जमा था। नहाने के दौरान सविता कुमारी पोखर में गहरे पानी में चली गई और डूब गई। 

घटना की सूचना मिलते ही भूसौला दानापुर के ग्रामीण पोखर के नजदीक पहुंचे और किसी तरह सविता कुमारी का शव पोखर से निकाला। साथ ही लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। भूसौला दानापुर के ग्रामीणों ने बच्ची के सबके साथ जानीपुर फुलवारी मार्ग जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

जाम की सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाना के साथ-साथ अंचलाधिकारी चंदन कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाले मनाने का प्रयास किया। अंचलाधिकारी से आपदा प्रबंधन के तहत सरकार से मिलने वाली राशि देने के आश्वासन के बाद लोगों ने सड़क जाम खत्म किया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News