पटना में मासूम का कत्ल : 24 घंटे से लापता 3 साल के अमन का घर के ही पास नाद में मिला शव, पिता ने कहा- आपसी विवाद में मार डाला

पटना में मासूम का कत्ल : 24 घंटे से लापता 3 साल के अमन का घर के ही पास नाद में मिला शव, पिता ने कहा- आपसी विवाद में मार डाला

पटना. राजधानी पटना में 24 घंटे से लापता 3 साल के मासूम को हत्यारों ने बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को छुपाने के लिए उसके घर के ही पास स्थित नाद में मासूम का शव को रस्सी से हाथ-पैर बांधकर फेंक दिया। गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। वारदात की जानकारी मिलते ही फोरन पटना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मासूम का शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

वारदात पटना के नौबतपुर थाना का है। बताया जाता है कि रुस्तमगंज निवासी नसिवन रविदास का पुत्र अमन कुमार 3 वर्ष रविवार से लापता था। परिजनों ने बताया कि रविवार की दोपहर 3 बजे वह घर के पास ही खेलने के लिए निकला था और उसके बाद अचानक वह लापता हो गया। परिजनों ने बताया कि अमन कुमार को गांव का ही मथुरा रविदास का पुत्र बोतल उर्फ सूर्या ने रविवार को खेलने के लिए घर से बुलाकर ले गया था उसके बाद से ही अमन कुमार लापता था।

परिजनों ने अमन को खोजने की काफी प्रयास किया, लेकिन अमन का कहीं कोई अता पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को अमन के अचानक लापता होने की सूचना दी। इसी बीच सोमवार को सूचना मिली की अमन का शव घर के ही पास स्थित जानवर के चारा खिलाने वाला नाद में हाथ-पैर रस्सी से बांधकर फेंका हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मासूम का शव नाद से बरामद कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर अमन की मां रूनती देवी अपने लाल के लौटने की आस लगा दरवाजे पर ही टकटकी लगाए बैठी थी. मां उस समय बेसुध हो गयी जब लाल की लाश मिलने की खबर घर मिली। बदहवास परिवार की हालत देखकर ग्रामीणों की जुबान पर बस एक ही सवाल था कि आखिर मासूम का क्या कसूर...?

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस वारदात में शामिल दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक ने कहा कि अमन के पिता ने अमन की हत्या करने का आरोप गांव के ही मथुरा रविदास और उसकी पत्नी सुमित्रा देवी पर लगाया है। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के कारण आपसी विवाद परिजन बता रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News