बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

शेखपुरा में इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

शेखपुरा में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. इसका असर  भोजडीह रेलवे क्रॉसिंग के पास भी देखने को मिलता है. अपराधी आए दिन शेखपुरा की सड़कों पर उत्पात मचाते रहते हैं. इस बीच शेखपुरा पुलिस लगातार ये दावा करती रहती है कि जिले में अपराध और अपराधियों दोनों पर लगाम लगा लिया गया. दूसरी तरफ आलम ये है कि अपराधी दिन-दहाड़े किसी की भी गोली मारकर हत्या करने के बाद आसानी से फरार हो जा रहे है.शेखपुरा  जिले के नगर थाना क्षेत्र के भोजडीह रेलवे क्रॉसिंग के पास अपराधियों ने ट्यूशन पढ़ने जा रहे हैं एक 19 वर्षीय छात्र सूरज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.

 घटना के बाद स्थानीय लोगों ने नगर थाना के साथ पुलिस की 112 टीम को दिया. पुलिस मौके पहुंचकर छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.  मृतक छात्र की पहचान अरियरी थाना क्षेत्र के तेलडीह गांव निवासी कृष्ण यादव का 19 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई .

बताया जाता है कि छात्र सुबह घर से ट्यूशन के लिए निकला था. वह शेखपुरा आ रहा था इसी बीच नगर थाना क्षेत्र के भोजडीह रेलवे क्रॉसिंग के पास अपराधियों ने गोली मार का  उसकी हत्या कर दी. इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम ने कहा कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

Suggested News