बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंबई इंडियंस में नहीं थम रही अंदरुनी लड़ाई, टीम को छोड़ सकते हैं नाराज रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस में नहीं थम रही अंदरुनी लड़ाई, टीम को छोड़ सकते हैं नाराज रोहित शर्मा

DESK :आईपीएल के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस को शुरुआती तीनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद अब टीम में चल रही अंदरुनी लड़ाई खुलकर सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि पांच बार टीम को चैंपियन बनानेवाले रोहित शर्मा मौजूदा कप्तान हार्दिक पांड्या से नाराज हैं और चर्चा है कि मौजूदा सीजन के बाद वह मुंबई इंडियंस को छोड़ दूसरी टीम के साथ जुड़ सकते हैं। 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मुंबई की कमान संभाल रहे हार्दिक पांड्या की कप्तानी से खुश नहीं बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक की कप्तानी से रोहित नाराज हैं और इसे लेकर ड्रेसिंग रूम में दोनों की अनबन भी हुई थी। सूत्रों के अनुसार, कई निर्णय को लेकर दोनों के बीच बहस हुई जिससे ड्रेसिंग रूम में टीम के लिए बेहतर माहौल नहीं बन पा रहा है।

इस सीजन मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और टीम को अपने पहले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई की टीम अबतक खाता भी नहीं खोल सकी है और अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें स्थान पर चल रही है। मुंबई इंडियंस टीम पहले ही मैच से बंटी हुई नजर आ रही है। टीम का इस सीजन का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुआ था। जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 

Suggested News