राजमार्ग पर हादसे को न्योताः शादी से पहले मातम, NH-31 पर ट्रक ने बाराती गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर, 2 व्यक्ति की मौके पर मौत

राजमार्ग पर हादसे को न्योताः शादी से पहले मातम, NH-31 पर ट्रक ने बाराती गाड़ी को मारी जोरदार टक्कर, 2 व्यक्ति की मौके पर मौत

BHAGALPUR: भारत में लोगों की सबसे ज्यादा मौत सड़क हादसों में होती है। यहां लोग सड़क सुरक्षा के नियम मानते ही नहीं है, जिस वजह से लगातार हादसे होते रहते हैं और उसपर भी तुर्रा यह कि लोग रोजाना हो रहे इन हादसों से सीख भी नहीं लेते हैं। हमें रोज ही तेज रफ्तार की वजह से NH पर होने वाले हादसों की खबरों से रू-ब-रू होते हैं, बावजूद इसके जाने-अनजाने में खुद की और परिवार की सुरक्षा को ताक पर रख देते हैं। फिलहाल भागलपुर जिले में सड़क हादसे में बाराती सहित एक अन्य शख्स की मौत होने से शादी से पहले घर में मातम छा गया है।

जिले के बिहपुर के मड़वा गांव के समीप एनएच-31 पर गौतम धर्मकांटा के सामने रात करीब दस बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बारात ले जा रही जीप में सामने से धक्का मार दिया। इस हादसे में जीप के ड्राइवर और बाराती भवीसन मुनि की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि जीप के अगले हिस्से को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से जीप के परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं जीप में बैठे चार बाराती संतोष कुमार, रुदल मुनि, रंजीत मुनि और पांडव कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को बिहपुर सीएचसी इलाज के लिए भेजा गया। मिली जानकारी के अनुसार बारात खगड़िया से पुर्णिया धमदाहा जा रही थी। इसी बीच बिहपुर में ये हादसा हो गया।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार एवं बिहपुर थाने के एएसआई उपेंद्र मुखिया भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये। वही झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया हैं। घटना के संबंध में ओपी प्रभारी ने बताया की जीप के मृतक चालक की पहचान की जा रही है। मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News