बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IOCL का ऑफर: 25 हजार रुपये का मिलेगा मुफ्त पेट्रोल, जानिए प्रोसेस

IOCL का ऑफर: 25 हजार रुपये का मिलेगा मुफ्त पेट्रोल, जानिए प्रोसेस

N4N Desk: IOCL मुफ्त में 25 हजार रुपये का पेट्रोल भरवाने का मौका दे रही है. कंपनी ने 3 जनवरी से नया कॉन्टेस्ट शुरू किया है. इसमें ग्राहकों को 5 लाख रुपये तक के फ्यूल वाउचर मिलेंगे. चलिए आपको बताते है पूरा प्रोसेस

इंडियन ऑयल ने आई लव इंडियन ऑयल कॉन्टेस्ट शुरू किया है. इंडियन ऑयल ट्विटर और फेसबुक प्रतियोगिता इंडियंस के लिए खुले हैं, पुरस्कार ड्रा में शामिल कंपनियों के कर्मचारियों और उनसे जुड़े कंपनियों, उनके परिवारों, एजेंटों, या प्रतियोगिता से जुड़े किसी भी व्यक्ति भी शामिल हो सकते हैं.

यह कॉन्टेस्ट 3-9 जनवरी तक ही खुला रहेगा. कॉन्टेस्ट के सवालों के जवाब देने पर/ प्रविष्टियों को एक मान्य प्रतियोगिता प्रविष्टि माना जाएगा. सभी जवाब #ILoveIndianOil के साथ देने होंगे. सही जवाब के बाद प्रतियोगिता में शामिल किया जाएगा. इसके बाद फेसबुक, ट्विटर और अन्य सभी प्लेटफॉर्म से जवाब मिलने के बाद लकी विनर घोषित होगा.

फर्स्ट प्राइज के तौर पर पहले 5 लकी विनर को 25 हजार रुपये के फ्यूल वाउचर मिलेंगे.सेकेंड प्राइज में 10 लकी विनर को 10 हजार रुपये के फ्यूल वाउचर मिलेंगे.थर्ड प्राइज में 30 लकी विनर को 5 हजार रुपये के फ्यूल वाउचर मिलेंगे. विजेता को पहले कंपनी की ओर से एसएमएस मिलेगा. इसके बाद ट्विटर और फेसबुक पर भी उनके नाम की घोषणा होगी.

विजेता को अपने नाम के साथ पूरा पता, ई-मेल और मोबाइल नंबर भी देना होगा. अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें. https://www.facebook.com/notes/indian-oil-corporation-ltd/i-love-indianoil-contest-terms-conditions/2249355335089423/


Suggested News