IPL : आइपीएल में कोरोना ने शुरू की गेंदबाजी, केकेआर के दो खिलाड़ी हुए आउट, आज होनेवाला मैच किया गया स्थगित

IPL : आइपीएल में कोरोना ने शुरू की गेंदबाजी, केकेआर के दो खिलाड़ी हुए आउट, आज होनेवाला मैच किया गया स्थगित

AHMADABAAD : विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार को होनेवाले रॉयल चैलेंजर्स  और नाइट राइडर्स के बीच होनेवाले आइपीएल 2021 के मैच को रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद बीसीसीआई आइपीएल कमिटी ने मैच को स्थगित करने का फैसला लिया है।

सबसे सुरक्षित माना जा रहा था आइपील

देश में जहां हर जगह कोरोना का प्रभाव फैला हुआ है। वहीं 14वें आइपीएल के लिए अब तक सुरक्षित माना जा रहा था। बीसीसीआई के द्वारा कड़ा बायोबबल बनाया गया था, जिसमें किसी खिलाड़ी के बाहर निकलने पर रोक लगी हुई है। माना जा रहा था देश में सबसे सुरक्षित यह क्रिकेटर हैं। पिछले तीन सप्ताह से यह बात सही भी साबित हो रही थी। लेकिन, सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद यह स्प्ष्ट हो गया है कि बायो बबल भी महामारी को रोक पाने में पूरी तरह से सक्षम नहीं है।

कई खिलाड़ी पहले ही हो चुके हैं बाहर

आइपीएल के दौरान देश में जिस तरह से महामारी ने लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं, वैसे माहौल में आइपीएल के आयोजन को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। कुछ विदेशी खिलाड़ियों ने महामारी के डर के कारण प्रतियोगिता से अपना नाम वापस ले लिया और वापस लौट गए। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पर लगातार दबाव बना हुआ है कि वह अपने खिलाड़ियों को वापस बुलाएं। अब जब दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने की बात सामने आई है, टूर्नामेंट के आयोजन को रद्द करने की मांग तेज हो गई है।


Find Us on Facebook

Trending News