बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IPL : लगातार दूसरे मैच में हुआ उलटफेर, अंतिम ओवरों में हार रही टीम को मिली जीत, विराट की टीम को लगातार दूसरी कामयाबी

IPL : लगातार दूसरे मैच में हुआ उलटफेर, अंतिम ओवरों में हार रही टीम को मिली जीत, विराट की टीम को लगातार दूसरी कामयाबी

Chennai : 14वें आईपीएल में रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है. बुधवार को हुए मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद (RCB VS SRH) को 6 रनों से हरा दिया. प्रतियोगिता में यह लगाता दूसरा मैच है, जिसमें आसानी से जीत रही टीम को अंतिम ओवरों में हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले कोलकत्ता को अंतिम ओवरों में मुंबई से 10 रन से पराजय झेलनी पड़ी थी, वहीं इस बार यही स्थिति हैदराबाद सनराइजर्स को उठानी पड़ी है।

मैच में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाए और जवाब में हैदराबाद की टीम 143 रन ही बना सकी. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 115 रन बना चुकी थी और उसकी जीत तय दिख रही थी लेकिन विराट कोहली के 'जुए' ने पूरा मैच पलट कर रख दिया. विराट कोहली ने 17वें ओवर में बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद को गेंदबाजी कराई और इस ओवर में हैदराबाद ने बचकानी गलतियां करते हुए अपनी हार तय कर दी. शाहबाज अहमद के ओवर में तीन विकेट गिरे और बैंगलोर को यहीं से वापसी का मौका भी मिला. बाएं हाथ के इस स्पिनर ने सबसे पहले जॉनी बेयरस्टो को आउट किया. इसके तुरंत बाद मनीष पांडे बड़ा शॉट खेलने के फेर में आउट हो गए. युवा बल्लेबाज अब्दुल समद भी बड़ा शॉट लगाने के फेर में विकेट गंवा बैठे.

35 रन के अंदर खो दिए सात विकेट
 आपको बता दें हैदराबाद ने आखिरी 5 ओवर में महज 35 रन बनाए और उसने कुल 7 विकेट खोए. 18वें ओवर में विजय शंकर ने हर्षल पटेल को विकेट दिया, इसके बाद 19वें ओवर में जेसन होल्डर आउट हुए. 20वें ओवर में राशिद खान और शाहबाज नदीम के विकेट गिरे.
 बैंगलोर की जीत की बड़ी वजह उसके गेंदबाज भी रहे. इस सीजन के दोनों मुकाबलों में बैंगलोर की गेंदबाजी जबर्दस्त रही है. हैदराबाद के खिलाफ बैंगलोर ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट लिये. हर्षल पटेल ने भी 25 रन देकर 2 विकेट लिये. शाहबाज अहमद ने 2 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट चटकाए। विराट की टीम को लंबे समय बाद शुरुआती दो मैचों में जीत हासिल हुई है

Suggested News