IPL2021: आखिरी ओवर में 4 रन नहीं बना सके पंजाब के शेर, बुमराह भी हुए कार्तिक त्यागी की वर्ल्ड क्लास बॉलिंग के फैन

IPL2021: आखिरी ओवर में 4 रन नहीं बना सके पंजाब के शेर, बुमराह भी हुए कार्तिक त्यागी की वर्ल्ड क्लास बॉलिंग के फैन

N4N DESK: आईपीएल फेज 2 का तीसरा मैच बेहद ही रोमांचक और nail-biting रहा। ऐसा इसलिए क्योंकि जीत के करीब पहुंच चुकी टीम आखिरी ओवर में 4 रन भी नहीं बना सकी और विरोधी टीम ने बड़ी आसानी से मैच को अपने कब्जे में ले लिया। यह मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच था, जिस में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब को 2 रनों से हरा दिया।

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन बनाए थे और पंजाब के सामने 186 रनों का टारगेट रखा था। टॉस पंजाब की टीम ने ही जीता था और दूसरे इनिंग्स में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए मैच को लगभग अपनी मुट्ठी में ले लिया था। यह पूरी तरह से तय माना जा रहा था की जीत पंजाब की होगी। इसके बाद आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने मैच को पूरी तरह से पलट दिया और टीम को छह बॉल पर 4 रनों का स्कोर भी नहीं करने दिया। अंतिम ओवर में पंजाब को सिर्फ 4 रनों की दरकार थी और टीम के 8 विकेट बचे हुए थे। इसके बावजूद पंजाब की टीम 2 रनों से शिकस्त मिली।

कार्तिक त्यागी की इस माइंड ब्लोइंग परफॉर्मेंस पर विश्व के बेहतरीन डेथ ओवर बॉलर जसप्रीत बुमराह ने भी ट्वीट कर तारीफ की। इसके अलावा पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल आईपीएल में सबसे तेज 3000 रन बनाने वाले दूसरे और भारत के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने 80 पारियों में यह रिकॉर्ड अपने नाम किया। इसके अलावा कल के मैच में एक और रिकॉर्ड बना। राहुल 33 गेंद पर 49 रन बनाकर आउट हुए। इसी मैच में राजस्थान के ओपनर यशस्वी जायसवाल भी 49 रनों पर आउट हुए। ऐसा पहली बार हुआ जब दो खिलाड़ी 49 रन के स्कोर पर पवेलियन वापस लौटे। वहीं दाद देनी होगी गेंदबाज अर्शदीप की, जिन्होनें कल के मैच में 5 विकेट झटके।

Find Us on Facebook

Trending News