बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में होमगार्ड कमांडेंट बेहोश होकर गिरे तो अधिकारियों के उड़े होश, IPS राशिद जमा हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए

पटना में होमगार्ड कमांडेंट बेहोश होकर गिरे तो अधिकारियों के उड़े होश, IPS राशिद जमा हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए

Patna : बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है जहां IPS अधिकारी राशिद जमा बेहोश हो गए. अचानक से इनकी तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद आनन फानन में एंबुलेंस बुलाया गया और उन्हें बेली रोड के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया है. वहां उनका इलाज अभी चल रहा है. जानकारी के मुताबिक मामला सोमवार की शाम का है. 

IPS राशिद जमा की वर्तमान में पोस्टिंग बतौर कमांडेंट पटना के छज्जूबाग इलाके में स्थित बिहार होमगार्ड मुख्यालय में है. यहां से पहले वह गोपालगंज जिले के एसपी थे. 2019 में उनका ट्रांसफर बिहार होमगार्ड में कर दिया गया था. तब से वह यहीं पोस्टेड है. जिस वक्त राशिद जमा बेहोश हुए थे, उस दरम्यान वो अपने चेंबर में नहीं थे.

दरअसल, शाम में होमगार्ड के DIG पंकज कुमार सिन्हा ने अपने चेंबर में मीटिंग बुलाई थी, इनका चेंबर मुख्यालय में फर्स्ट फ्लोर पर है, राशिद जमा के जिम्मे होमगार्ड के साथ ही अग्निशमन की भी जिम्मेवारी है. इस कारण वो भी DIG की मीटिंग में शामिल थे. इसी मीटिंग के दौरान अचानक उन्हें चक्कर और वह बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़े.

इस पूरे मामले पर बिहार होमगार्ड की DG शोभा अहोतकर से बात की गई.  इनके अनुसार पिछले एक सप्ताह से राशिद जमा की तबियत खराब चल रही थी. उन्हें बुखार भी रह रहा था. उन्हें चक्कर क्यों आया और वह बहोश क्यों हुए? इसके बारे में मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट से ही पता चलेगा.


Suggested News