बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या बिहार में लड़कियों को गायब करने में जुटा है मानव तस्कर गिरोह ? रोहतास में लापता हुई 4 नाबालिग लड़कियां बरामद

क्या बिहार में लड़कियों को गायब करने में जुटा है मानव तस्कर गिरोह ? रोहतास में लापता हुई 4 नाबालिग लड़कियां बरामद

रोहतास. जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के मौना गांव से लापता हुई चार नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने 24 घंटे से कम से समय में तलाश लिया है. बुधवार शाम लापता हुई चार नाबालिग बच्चियों को देर रात ही औरंगाबाद जिले के बारूण थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया गया. बच्चियां कैसे लापता हुई और उनके गायब होने के पीछे कौन लोग थे इसे लेकर पुलिस के हाथ फ़िलहाल खाली हैं. हालांकि बच्चियों के मिलने से पुलिस ने बड़ी राहत की साँस ली है. 

रोहतास एसपी विनित कुमार ने गुरुवार को बच्चियां के मिलने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि इन बच्चियों के लापता होने का कारण क्या रहा इसकी जांच जारी है. इसमें किसी मानव तस्करी गिरोह का हाथ है या नहीं इसकी जांच जारी है. उन्होंने कहा कि सभी बच्चियों को बारूण में बस से उतारा गया था, जहां पुलिस द्वारा स्पॉट किया गया. 

उन्होंने कहा कि नासरीगंज थाना क्षेत्र के मौना गांव से बुधवार शाम लापता हुई थी. दरअसल, चार अलग-अलग परिवार की बच्चियां खेत में घास काटने गई थी. चारो जब देर शाम तक वापस अपने घरों को नहीं पहुंची तब परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. इसके बाद पता चला कि सभी नाबालिग लड़कियां सड़क पर अंतिम बार देखी गई. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद छानबीन शुरू की गई. साथ ही आसपास के जिलों की पुलिस को भी सूचना दी गई. 


अंत में देर रात होते होते पड़ोस के जिले से चारों बच्चियों को बरामद किया गया. पुलिस अब मानव तस्करी सहित अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच प्रकिया को आगे बढ़ा रही है. 


Suggested News