भाभी जी घर पर हैं: तो क्या सच में हो जाएगा भाभी जी का मर्डर

भाभी जी घर पर हैं: तो क्या सच में हो जाएगा भाभी जी का मर्डर

टेलीविज़न जगत की मशहूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' की आने वाली एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाली है. हमेसा अपनी अलग-अलग अंदाज से सबको हंसाने वाली सभी की फेवरेट 'अंगूरी भाभी' के साथ बड़ी दुर्घटना होने वाली है. यानी विभूति की अंगूरी जी का मर्डर होने वाला है. आने वाले एपिसोड में काफी ट्विस्ट होने वाला है. इस शो की जान अंगूरी भाभी जल्द ही सभी को अलविदा कहने वाली हैं. 

IS-IT-TRUE-ANGURI-BHABHI-WILL-DIE3.JPG

आपको बता दें कि आखिर कैसे इस शो में अंगूरी भाभी की मौत होगी। दरअसल, विभूति जी को एक बुरा सपना आता है जिसमे कोई अंगूरी भाभी का मर्डर करना चाहता है और वह पेड़ के पीछे छिप कर देख रहे होते हैं. वह देखते हैं कि पीले रंग का रेनकोट पहने एक शख्स भाभी पर गोली चलाने वाला है. पर अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर कौन है जो अंगूरी जी का मर्डर करना चाहता है. यह तो आपको अगली एपिसोड में ही पता चलेगा। 

IS-IT-TRUE-ANGURI-BHABHI-WILL-DIE2.jpg

आपको बता दें कि विभूति का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने कहा, 'हमारा उद्देश्य होता है कि दर्शकों को लगातार हंसाते और मनोरंजन करते रहे'. उन्होंने आगे कहा, 'हम हमेशा कुछ नया करने की तलाश में रहते हैं. इस बार हम लोग मर्डर मिस्ट्री सीन के जरिए करने की नई थीम को लाने जा रहे हैं, जहां कॉमिक सीन्स में अंगूरी भाभी होंगी. हमारे दर्शक को हर सप्ताह अलग-अलग तरह की कहानियां देखने को मिलती है. उम्मीद है उन्हें यह मर्डर मिस्ट्री कहानी जरूर पसंद आएगी.' फिलहाल तो यह सभी जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं कि कौन सख्स भाभी जी मर्डर करना चाहता है और इस पर विभूति जी क्या एक्शन लेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News