बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस प्यार को मैं क्या नाम दूं ,मौसी की उम्र की औरत से हुआ प्यार, 3 बच्चों की मां लड़के को लेकर फरार

इस प्यार को मैं क्या नाम दूं ,मौसी की उम्र की औरत से हुआ प्यार, 3 बच्चों की मां लड़के को लेकर फरार

डेस्क...प्यार अंधा होता होता है लेकिन आज कल प्यार को मोतियाबिंद भी हो गया गया है जी हां खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कैंपियरगंज इलाके में तीन बच्चों की मां अपने बच्चों और पति को छोड़कर कक्षा-7 में पढ़ने वाले छात्र के संग फरार हो गई है. महिला के गायब होने पर पति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने छानबीन शुरू की. किशोर की उम्र महज 16 साल की है.

किशोर की मां ने कैंपियरगंज थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद किशोर की बरामदगी की कोशिश में जुट गई है. महिला के तीन बच्चे हैं जिनकी उम्र 7, 5 और 3 साल है. शिवरात्रि के दिन बड़ा मेला इलाके में लगता है. वहां पर वह उसे लेकर गई थी और फिर दोनों घर नहीं लौटे. महिला के घर नहीं लौटने पर पति परेशान हो गया और खोजबीन करने के बाद पुलिस में सूचना दी. जबकि दूसरी तरफ किशोर की मां भी अपने बेटे की बरामदगी को लेकर पुलिस के पास पहुंची है. जहां किशोर को लेकर फरार तीन बच्चों की मां पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांवप्यार एक साल पहले हुआ जब उसकी उम्र महज 13 साल थी. दोनों साथ में घूमते तो थे मगर किसी को यह संदेह नहीं था कि दोनों के बीच में प्रेम संबंध भी हो सकता है. गांव के कुछ लोगों को नाबालिग ने उसके साथ भागने की बात भी बताई थी. अब महिला का मोबाइल बंद है. लापता किशोर की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.पुलिस मामले की जांच में जुट गए है और दोनों की खोज में जुट गयी है.
 
 

Suggested News