नालंदा के इस्लामपुर स्टेशन पर बंद है गाड़ियों का परिचालन, जानिए वजह

नालंदा के इस्लामपुर स्टेशन पर बंद है गाड़ियों का परिचालन, जानिए वजह

NALANDA : अभी अभी खबर आ रही है नालंदा से. यहाँ इस्लामपुर रेलवे स्टेशन पर एक बच्चे की मौत हो गयी है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया है. वहीँ घटना के बाद रेलवे स्टेशन के सभी कर्मचारी स्टेशन छोड़कर फरार हो गए हैं. दरअसल यह बच्चा जहानाबाद जिले के घोसी थाना इलाके के मुड़ला बिगहा गॉव निवासी अशोक यादव का पुत्र रंजन था, जो इस्लामपुर के बुढानगर में अपने नाना के घर रहकर संत जोसेफ स्कूल में पांचवी क्लास का पढ़ाई कर रहा था. आज रंजन रेलवे स्टेशन साइकिल से किसी गाड़ी के विषय में पता करने आया था. उसी समय अचानक सोलर लाइट का स्टैंड उसके ऊपर गिर पड़ा. इस घटना में उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

लोगों ने इस्लामपुर खुदागंज सड़क मार्ग को भी जाम कर दिया है. लोग बच्चे के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. सड़क जाम होने से रेल और सड़क मार्ग दोनों बाधित हो गया है. जहाँ इस्लामपुर रेलवे स्टेशन से गाड़ियों का गुजरना बंद है. 

वही इस्लामपुर खुदागंज मार्ग पर वाहनों की लम्बी कतार लगी है. पुलिस मौके पर पहुँच गयी है. वह लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. हालाँकि लोग मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए है. उधर बच्चे के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News