समस्तीपुर में लुटेरों को कंट्रोल करना मुश्किल, सुबह-सुबह सेंट्रल बैंक से 65 लाख की लूट, एक लुटेरे को ग्रामीणों ने पकड़ा

समस्तीपुर में लुटेरों को कंट्रोल करना मुश्किल, सुबह-सुबह सेंट्रल बैंक से 65 लाख की लूट, एक लुटेरे को ग्रामीणों ने पकड़ा

SAMASTIPUR : ऐसा लगता है कि समस्तीपुर में लुटेरों को कंट्रोल करना पुलिस के लिए बड़ा मुश्किल है। यहां लुटेरों ने एक सप्ताह की अवधि में तीसरी बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। जहां पिछले मंगलवाल को भोला टॉकिज की संचालिका और ज्वेलरी कारोबारी के यहां लूट की घटना को अंजाम दिया था। वहीं सोमवार की सुबह लुटेरों ने सेंट्रल बैंक की शाखा को निशाना बनाया है।  सुबह सुबह बैंक की शाखा से लुटेरों ने 65 लाख रुपए लूट लिए और भागने में कामयाब हो गए। हालांकि भागने के दौरान एक लुटेरे को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। जिसके पास से लूट की कुछ रकम भी बरामद हुई है

लूट की यह बड़ी घटना रोसरा थाना से जुड़ी है। जहां एरौत मुसहरी में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने 6500000 लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे थे इसी दौरान ग्रामीणों को सूचना मिली और खदेड़ कर एक लुटेरों को पैसों से भरा झोले के साथ पकड़ कर जमकर पिटाई किया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि झोले में लूट की कितनी रकम है।

इससे पहले लुटेरों ने दो झोले में लूट की रकम इकट्ठा की थी। भागने के दौरान पुलिस उन तक पहुंच पाती, उससे पहले ही ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई। माना जा रहा है कि एक लुटेरे के पकड़े जाने के बाद बाकि लुटेरों की गिरफ्तारी भी जल्द हो सकेगी।

पिछले सप्ताह हुई दो बड़ी वारदात

समस्तीपुर में पिछले मंगलवार को ही दो बड़ी लूट की घटना हुई थी। जिसमें भोला टॉकीज की संचालिका के घर से 40 लाख की संपत्ति और हीरा ज्वेलर्स से एक करोड़ रुपए से अधिक के गहने लूट लिए गए थे।


Find Us on Facebook

Trending News