नीतीश कुमार की स्वभाव में है धोखा देना ! सुशील मोदी ने कहा - तेजस्वी को सीएम बनाने की गलतफहमी में न रहे राजद के लोग

नीतीश कुमार की स्वभाव में है धोखा देना !  सुशील मोदी ने कहा - तेजस्वी को सीएम बनाने की गलतफहमी में न रहे राजद के लोग

PATNA : इस दौरान सुशील मोदी ने राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद द्वारा 2023 में तेजस्वी के सीएम बनने की बात पर स्पष्ट किया कि यह उनकी गलतफहमी है। अगर राजद यह समझती है कि नीतीश कुमार अपनी सीएम की कुर्सी उन्हें दे देंगे, तो वह मुगालते में जी रहे हैं। नीतीश कुमार के स्वभाव में धोखा देना है। जब भी सीएम की कुर्सी की बात होगी, वह पलटने से पीछे नहीं होंगे। कुर्सी के लिए वह  पहले भी राजद और भाजपा को धोखा दे चुके हैं। अगर राजद ने उनके साथ 2023 में कोई समझौता किया भी है कि तेजस्वी को कुर्सी सौंप देंगे, तो वह इससे मुकर जाएंगे और गठबंधन तोड़ देंगे।

किसी भी समझौते का उन्होंने कभी पालन नहीं किया

नीतीश कुमार ने दो बार भाजपा को धोखा दिया, दो बार बार राजद को धोखा दिया, एक बार मांझी जी को धोखा दिय और तीन बार बिहार की जतना द्वारा दिए गए जनादेश के साथ उन्होंने धोखा किया। यह उनका असली स्वभाव है। उन्होंने कभी भी किसी भी समझौते का पालन नहीं किया है। 

लालू प्रसाद को दी नसीहत

सुशील मोदी ने कहा कि अगर लालू प्रसाद अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, तो उन्हें जदयू के चार पांच विधायकों को तोड़कर अपने पक्ष में कर लेना चाहिए, तभी वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बेटे को बैठा सकते हैं। स्पीकर आपका है। नीतीश कुमार जानते हैं कि अगर उन्होंने बिहार की गद्दी छोड़कर दिल्ली की तरफ जाने का सोचा तो वह न इधर के रहेंगे और न उधर के रहेंगे। क्योंकि वह जानते हैं कि प्रधानमंत्री की कुर्सी तक वह नहीं पहुंच सकते हैं। ऐसे में बिहार में अपनी कुर्सी छोड़ने की नहीं चाहेंगे

Find Us on Facebook

Trending News