बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में अपराधियों को रोकना हुआ मुश्किल, इस बार पैदल ही चलकर आए, घर के बाहर युवक को मारी गोली और हुए फरार

हाजीपुर में अपराधियों को रोकना हुआ मुश्किल, इस बार पैदल ही चलकर आए, घर के बाहर युवक को मारी गोली और हुए फरार

HAJIPUR : बिहार मे एनकाउंटर के बाद भी अपराधी कांड को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। पूरा मामला बिहार के जिस जिले में एनकाउंटर हुआ, उसी जिले में अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है। इस बार अपराधी ने वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारी है। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया है। घायल का पहचान सुनील राय स्वर्गीय महेंद्र राय उम्र तकरीबन 32 वर्ष घर कोहाइ के रूप में हुई है। इसके बाद पुलिस पूरे मामले की अब जांच पड़ताल में जुट गई है।

पूरी घटना इस बार अपराधियों ने कुछ अलग अंदाज में अंजाम दिया है। अपराधियों ने इस बार मोटरसाइकिल का इस्तेमाल घटना में नहीं कर के पैदल ही घर से 100 मीटर कि दूरी पर काम कर रहे व्यक्ति को गोली मार कर मौके से फरार हो गए हैं। बताया गया कि गोली तब मारी गई, जब सुनील अपने घर के कुछ दूरी पर धान झाड़ रहा था। जब तक व्यक्ति या परिवार वाले कुछ समझते तब तक अपराधी मौके से भाग खड़ा हो चुके था वह पुलिस अब पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। लेकिन बिहार में हुए एनकाउंटर के बाद भी अपराधी अपनी घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। लेकिन इस बार अपराधी मोटरसाइकिल का इस्तेमाल घटना करने में नहीं करके पैदा नहीं पूरी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हुआ है।

क्या कहते हैं। महुआ SDPO सुरभ सुमन

पातेपुर थाना के क्वाही निवासी सुनील राय को गोली लगने कि सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद उन्हें प्राथमिक अस्पताल से रेफर किया गया है। इलाज चल रहा है । यहा से पटना रेफर किया गया है। कंधे पर गोली लगी हुई है। एक व्यक्ति का नाम लिख कर बताया है । थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी किया जा रहा है।

Suggested News