Bihar Crime News : तलाकशुदा महिला के चक्कर में ऐसा पड़ा की आत्महत्या कर ली, उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी- लिखकर लटक गया

Bihar Crime News : तलाकशुदा महिला के चक्कर में ऐसा पड़ा की आत्महत्या कर ली, उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी- लिखकर लटक गया

पटना... खबर प्यार मोहब्बत के उस परिणाम को दिखाती है जिसको पढ़ कर कमसे कम तलाकशुदा महिला से प्यार नहीं करेंगे असल में शेखपुरा का एक युवक पटना की एक तलाकशुदा महिला के प्यार में ऐसा पड़ा कि उसने फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी. मौत के बाद वह एक सुसाइड नोट छोड़ गया, जिसमें लिखा है- मैं राहुल कुमार, आज मैं मरने जा रहा हूं. मेरी मौत का कारण सिर्फ और सिर्फ ... देवी है. 

मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. इसमें मेरे परिवार वालों का कोई दोष नहीं है. मृतक राहुल कुमार का शव उसके कमरे से लटकता मिला है. सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई. राहुल के चचेरे भाई विनय कुमार ने महिला पर यौन शोषण और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. बरबीघा के नारायणपुर मोहल्ले में मृतक राहुल असम में एक होटल में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करता था. इसी दौरान पटना की एक तलाकशुदा महिला से प्रेम-प्रसंग चलने लगा. महिला होटल में ठहरी थी, जिसके बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया था. 

मृतक के भाई विनय कुमार ने बताया कि 3 साल के प्रेम-प्रसंग में महिला उसे अपने घर पर बुलाती थी और उसका यौन शोषण करने लगी थी. इसके बाद उसने अंतरंग तस्वीरों के साथ राहुल को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वह शादी का दबाव भी बनाने लगी, जिसका विरोध करने पर उसने राहुल पर चोरी और दुष्कर्म का FIR दर्ज कराया था. इसी से वह काफी परेशान रहने लगा था.बुधवार देर रात वह सुसाइड नोट लिखकर फंदे से झूल गया.परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Find Us on Facebook

Trending News