घोड़े पर सवार होकर आईटीआई के निर्माणीधीन बिल्डिंग का जायजा लेने पहुंचे एसडीएम, कहा - काम में देरी नहीं करुंगा बर्दाश्त

घोड़े पर सवार होकर आईटीआई के निर्माणीधीन बिल्डिंग का जायजा लेने पहुंचे एसडीएम, कहा - काम में देरी नहीं करुंगा बर्दाश्त

सुपौल। जिले के त्रिवेणीगंज  एसडीएम एस जेड हसन ने सुबह 6 बजे घोड़ा पर सवार हो कर अनुमंडल क्षेत्र के जागुर में बन रहे आईटीआई काॅलेज की बिल्डिंग का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने संवेदक को कार्य में तेजी लाने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कार्य को शीघ्रतापूर्ण पूरा कराए। काॅलेज की बिल्डिंग के निर्माण का पूर्ण करने की तिथि 7 जुलाई 2021 को  निर्धारित है। उन्होंने कहा कि तय समय सीमा में बिल्डिंग का निर्माण पूर्ण हो जाना चाहिए। 

एसडीएम ने बन रहें  बिल्डिंग निर्माण में मेटियरल की जानकारी ली उन्होंने बाड़ी बाड़ी से बिल्डिंग निर्माण में लगाये जाने वाले सभी उपयोग समानो को देखा निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने बिल्डिंग निर्माण में धटिया बालु लगाये जाने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए । संवेदक को कड़ी फटकार लगाई ,एसडीएम ने कहा बिल्डिंग निर्माण में कोई कोताही बरदास्त नही होगी। बिल्डिंग निर्माण  गुणवत्तापूर्ण करे। 

वहीं जानकारी देते हुए एसडीएम ने बताया कि आईटीआई काॅलेज की बन रहे बिल्डिंग निर्माण का निरिक्षण किया उस दौरान बिल्डिंग निर्माण में हो रही उपयोग समान में बहुत साड़ी कमी पाई गई और निरीक्षण के दौरान बिल्डिंग निर्माण में बालू भी धटिया लगाया जा रहा है ,जिसका रिपोर्ट जिला अधिकारी को भेज दिया है। 


Find Us on Facebook

Trending News