आई डब्लू सी पटना वनश्री क्लब ने मिशन सेनिटाइजेशन मुहीम के तहत नौ सेनिटाइजर मशीन लगवाये,स्वच्छता को लेकर लोगों को जागरुक कर रहें कल्ब के मेंबर्स

आई डब्लू सी पटना वनश्री क्लब ने मिशन सेनिटाइजेशन मुहीम के तहत नौ  सेनिटाइजर मशीन लगवाये,स्वच्छता को लेकर लोगों को जागरुक कर रहें कल्ब के मेंबर्स

DESK: आई डब्लू सी पटना वनश्री क्लब ने कोरोना के महामारी में स्वच्छता की दृष्टि से मिशन सेनिटाइजेशन मुहीम कि शुरुआत पिछले दो महीने से की थी ,जिसके अंतर्गत पंद्रह गांव सेनिटाईज कराया गया और अब इसी बीच  सेनिटाइजर मशीन  लगाने की भी पहल की जा रही  है. अबतक क्लब ने नौ सेनिटाइजर मशीन लगवाये है  जिसमें आज विक्रम थाना और बिहटा थाना में लगवाया गया. थाना में सेनिटाइजर मशीन लगवाने का तात्पर्य क्लब की अध्यक्षा महिमा शर्मा ने बताया कि- पुलिस स्टेशन  एक ऐसी जगह है जहां लोग परेशानियों में  ही ज्यादातर आते हैं और उस समय स्वच्छता को भूल जाते हैं . इसलिए  कोरोना महामारी की परिस्थिति में थाना में सेनिटाइजर मशीन लगाना हमनें  आवश्यक समझा . यहां तक कि क्लब की एक्ज्यूटिव मेंबर माला सिंह ने अपने बेटे कुंज शर्मा के जन्मदिन पर एक सेनिटाइजर मशीन दिया. इसी तरह क्लब की सभी सदस्या समाजहित कार्यों में सहयोग देती रही है.

वनश्री क्लब की अध्यक्षा महिमा शर्मा का कहना है कि थाना में हर तरह के लोग आए दिन आते रहते हैं जिसको ध्यान में रखकर थाना में लगाना लोगों में जागरूकता बढ़ेगी .इस मौके पर थानाध्यक्ष  ऋतुराज कुमार सिंह और रानीतालाब थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह एवं सर्किल इंस्पेक्टर सहित कई कर्मचारी लोग भी मौजूद थे और थानाध्यक्ष ऋतुराज जी ने वनश्री क्लब की प्रशंसा करते हुए कहां कि हम सैल्यूट करते है क्लब की सभी सदस्याओं का जो अपने बचाये हुए पैसे से समाज में इस तरह का योगदान दे रहीं है ,इसके साथ ही क्लब की प्रशंसा भी की. वनश्री क्लब की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा ने उन्हें अपने इनरव्हील क्लब के बारे में विस्तार से बताया और इससे प्रभावित होकर उन्होंने जरुरत पड़ने पर समाजहित में  सेवा करने का वादा भी किया. 

बता दें कि  इस मौके पर क्लब की अध्यक्षा महिमा शर्मा और आइ एस ओ प्रियंका शर्मा भी मौजूद थी . बीजेपी युवा नेता निकेश कुमार, शशि शर्मा अख्तियारपुर और चंद्रशेखर जी भी इस मौके पर मौजूद थे.क्लब की संपादिका शिप्रा सिंह ने बताया की अब तक क्लब ने अलग अलग स्थानों पर ग्यारह सेनेटाइजेसन मशीन लगाया है और ये कार्य आगे भी होता रहेगा .

Find Us on Facebook

Trending News