बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंजीनियर अपहरण कांड में 3 और अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिरौती में लिए पांच लाख कैश बरामद

इंजीनियर अपहरण कांड में 3 और अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिरौती में लिए पांच लाख कैश बरामद

SAHARSA : मनरेगा जेई मुकेश कुमार भारती के अपहरण कांड में संलिप्त शेष तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. इसके साथ ही अपराधियों के पास से फिरौती के तौर पर ली गई पांच लाख कैश, दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, दो मोटरसाइकिल के साथ-साथ घटना में प्रयुक्त एक कार को भी बरामद किया गया है. जेई अपहरण कांड में अबतक पुलिस चार अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बीते 24 नवंबर को सौरबाजार मनरेगा कार्यालय में कार्यरत मनरेगा जेई मुकेश कुमार भारती रोजाना की तरह सौरबाजार कार्यालय से डयूटी कर अपने घर सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र स्थित सकरौली जा रहे थे. इसी क्रम में सौरबाजार थाना क्षेत्र के समदा-बखरी पुल के समीप इनका कार सवार अपराधियों अपहरण कर लिया था और फिरौती के तौर पर अपराधियों ने उसके पिता से फोन पर पंद्रह लाख फिरौती की मांग किया था. 


हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर जेई मुकेश कुमार भारती को शेष अपराधियों की चंगुल से सकुशल मुक्त करा लिया था. जिसके बाद अपहरण कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई थी. एसपी राकेश कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि जेई अपहरण कांड के बाद उनके परिवार वालों से फिरौती मांगी गई थी. 

जहां अपराधियों की डर से परिवार वालों ने जेई को मुक्त करने के लिए अपहरणकर्ताओं को 5 लाख रुपय भी दे दिए थे. जिसकी जानकारी पुलिस को नहीं थी. लेकिन पकड़े गए अपराधियों के पास से बरामद पांच लाख रुपए फिरौती के बताए जा रहे हैं. जेई अपहरण कांड में पुलिस अबतक चार अपराधियों गिरफ्तार कर चुकी है. बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक फिर से पुलिस जुट गई है. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Suggested News