जेल से निकलते ही एक्शन में आए जाप सुप्रीमो, महनार हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए परिजनों से की मुलाकात

जेल से निकलते ही एक्शन में आए जाप सुप्रीमो, महनार हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए परिजनों से की मुलाकात

VAISHALI: खबर वैशाली के महनार अनुमंडल अंतर्गत करनौती से है, जहां जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने बहुचर्चित हत्याकांड मामले को पुलिस प्रशासन के जांच पर सवाल सवाल उठाया है। कोर्ट की तरफ से बाइज्जत बरी किए जाते ही पप्पू यादव पुराने फॉर्म में लौट आएं है।

इसी कड़ी में पटना लौटने से पहले उन्होनें वैशाली में अस्थाई डेरा डाला और महनार हत्याकांड को लेकर आवाज बुलंद की। इसको लेकर सरकार के साथ-साथ विभिन्न दलों के नेता और सोशल मीडिया पर भी पप्पू यादव ने अपनी जमकर भड़ास निकाली। पप्पू यादव ने कहा है कि निश्चित तौर पर नाबालिग से दुष्कर्म किया गया था। उन्होनें इस मामले को लेकर सरकार को पत्र लिखकर उच्च स्तरीय जांच करने की मांग की है। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में लगातार बच्चियों के साथ दुराचार हो रहा है, लेकिन सरकार मूकदर्शक बनी है और नेता केवल अपना चेहरा चमकाने में लगे हैं और सोशल मीडिया के लोग अपना व्यूज बढ़ाने में लगे हैं। पप्पू यादव ने कहा है कि इस मामले को लेकर एक बार आंदोलन किया जाएगा। यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छेड़छाड़ किया गया होगा तो इसको लेकर उनकी पार्टी आंदोलन करेगी।

बताते चलें कि बीते दिन हो महनार थाना के करनौती गांव में एक नाबालिग की हत्या कर दी गई थी। जिस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है। इस दौरान पुलिस ने मृतक नाबालिग से दुष्कर्म की घटना से इनकार किया था, लेकिन पप्पू यादव ने इस पूरे घटनाक्रम को एक बार फिर से बलात्कार और हत्या से जोड़ कर मामले को गंभीर बता। उन्हेनें कहा कि किसी से जब दुश्मनी नहीं थी तो बगैर दुष्कर्म बच्ची की हत्या होना संभव नहीं। ऐसे में उन्होंने इस मामले को लेकर सरकार पर जमकर प्रहार किया इस मामले को लेकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की।

वहीं इस दौरान कांग्रेस द्वारा तारापुर विधानसभा के उपचुनाव में चुनाव लड़ने के लिए ऑफर दिए जाने के मामले पर पप्पू यादव ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया और कहा कि फिलहाल में कोई पॉलिटिकल बयान नहीं दूंगा।

Find Us on Facebook

Trending News