गया में छात्रों के आन्दोलन में शामिल हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा प्रदेश में बर्बाद है शिक्षा व्यवस्था

गया में छात्रों के आन्दोलन में शामिल हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा प्रदेश में बर्बाद है शिक्षा व्यवस्था

GAYA : जिला के मगध विश्वविद्यालय में इंकलाबी छात्र के बैनर तले सत्रहवाँ दिन पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने आंदोनरत छात्रों के बीच पहुँच कर उन्हें अपना समर्थन दिया है। इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इस सत्यवादी धरती पर लूट और झूठ की खेती की जा रही है। शिक्षा व्यवस्था पूरे प्रदेश में बर्बाद है। इस बर्बादी को ऊपर से साफ करने की जरूरत है। अगर हम सभी का बस चले तो ऐसे लोगो को सफाया कर दे। ऐसे भष्ट लोगो को जीने का अधिकार नही है। संसदीय व्यवस्था पर अब लोगो को विश्वास उठ रहा है। ऐसे लोगो को जीने का कोई हक नही है। महंगाई और बेरोजगारी हिंदुस्तान में श्रीलंका से  ज्यादा भयावह है। वो मजबूत और देशप्रेमी है जिसके कारण लड़ रहे है। लेकिन हम हाथ पर हाथ धरे बैठे है। 


उन्होंने कहा की आपके आंदोलन को आज मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री तक पहुचाने के काम करेंगे। लेकिन अब इन पर शिक्षा के लिये विश्वास नही होता है कि ये कुछ कर सकते है।  मौके पर सभा का संचालन कर रहे आईसा छात्र नेता कुणाल किशोर ने कहा कि अब हम सबो की आंदोलन आपके आगमन से मजबूत हुई है। स्वागत भाषण छात्र जाप के अशोक कुमार ने किया। अध्यक्षता इंकलाबी छात्र के संयोजक दीपक कुमार दांगी ने किया। कार्यक्रम की सफलता पर धन्यवाद इंकलाबी छात्र के संरक्षक कमलेश कुमार ने किया। 

इस मौके पर रोहित कुमार, पंकज टेक्निकल, राहुल प्रताप, टिंकू कुशवाहा, आईसा नेता सोनू कुशवाहा, आकाश रंजन, रंजीत, बिमल, भूषण, विक्रम,बीट्टू, संतोष, चंदन, विकाश रंजन, अजय कुमार, नवनीत, प्रिंस राज,अमन कुमार, मिथलेश कुमार सुमन, राजीव रंजन कुमार (मुखिया संघ अध्यक्ष), छोटू दास (जिला परिषद), विनोद मरांडी आदि के साथ हजारों छात्र और सामाजिक कार्यकर्ता की उपस्थिति रही।

बोधगया से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News