पप्पू यादव और बीजेपी के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट, जाप कार्यकर्ताओं के जबरन घुसने पर गुस्साए भाजपाई

पप्पू यादव और बीजेपी के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट, जाप कार्यकर्ताओं के जबरन घुसने पर गुस्साए भाजपाई

PATNA :कृषि बिलों के खिलाफ किसान संगठनों का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. आज इस बिल के खिलाफ किसान कर्फ्यू कर देश भर में चक्का जाम किया जाएगा तो वहीं पटना की सड़कों पर पप्पू यादव की पार्टी जाप के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा है.

जाप कार्यकर्ता किसान बिल का विरोध करने सड़क पर उतरे थे लेकिन देखते वो नारेबाजी करते हुए बीजेपी दफ्तर में घुसने लगे. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और जाप कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई.पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता किसान बिल को लेकर सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे इसी बीच करीब 1 दर्जन से अधिक का कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर पहुंच गए और मुख्य द्वार के गेट पर चढ़कर हंगामा मचाने लगे .भीतर बीजेपी दफ्तर में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव शास्त्री मंगल पांडे समेत कई नेता मौजूद थे .

भाजपा कार्यकर्ताओं जैसे ही देखा कि जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता पुल के मुख्य दरवाजे पर आकर नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आपा खो दिया और हमला बोल दिया लाठी-डंडे लेकर निकले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं की जमकर धुनाई कर दी.


Find Us on Facebook

Trending News