बिहार सरकार के इस मंत्री से जनता ने माँगा विकास का हिसाब, जबाव दिए बिना भाग खड़े हुए मंत्रीजी

बिहार सरकार के इस मंत्री से जनता ने माँगा विकास का हिसाब, जबाव दिए बिना भाग खड़े हुए मंत्रीजी

KAIMUR : बिहार विधानसभा का चुनाव आते ही सारे नेता अपने क्षेत्र में विकास का पुलिंदा लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. कहीं जनता उनको खदेड़ दे रही है तो कहीं वह खुद जनता के सवालों को सुनकर भागते हुए दिख रहे हैं. ऐसा ही नजारा कैमूर जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के चांद में देखने में मिला. जहां देर रात्रि बिहार सरकार के खान एवं भूतत्व मंत्री बृजकिशोर बिंद, जो चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी हैं. 

वह अपने विधानसभा क्षेत्र के चांद प्रखंड में नीतीश सरकार और प्रधानमन्त्री मोदी के उपलब्धियों के बारे में जानता को बता ही रहे थे की जनता उनसे विकास को लेकर सवाल जवाब करने लगी. फिर क्या था मंत्री जी वहां से गाड़ी में बैठ कर भाग खड़े हुए. जनता उनसे पांच सालों का हिसाब मांग ही रही थी कि मंत्री जी थोड़ा देर भी नहीं टिके. 

ग्रामीण बताते हैं की मंत्री जी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के चांद प्रखंड क्षेत्र में और जिले में किसी भी प्रकार का विकास नहीं किया है. हम लोग गली नली सड़क और पानी के लिए जूझ रहे हैं. इस क्षेत्र से जीतने के बाद भी इनका ध्यान इधर नहीं गया. जब हम अपनी बात मंत्री जी से कह रहे थे तो मंत्री जी हम लोगों की बात को बिना सुने ही यहां से गाड़ी में बैठे और भाग गए.  

वहीँ मंत्री बृजकिशोर बिन्द ने बताया की हम लोग इस चुनाव में दो तिहाई बहुमत से जीतने वाले हैं. कहीं भी विवाद नहीं है. सरकार न्याय के साथ विकास कर रही है. मोदी जी ने जो अभी बिहार वासियों को तोहफा दिया है. उसका पूरा फायदा इस बार चुनाव में मिलेगा. आत्मनिर्भर भारत के तहत हम लोग नौजवानों को रोजगार देने जा रहे हैं. हमारी सरकार ने काफी विकास किया है जो 15 सालों में लालू जी के सरकार में नहीं हो पाया था. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News