भयानक गुस्से में हैं जगदानंद सिंह, RJD दफ्तर के सामने का 'कट' बंद करने की कोशिश पर भड़के और फिर...

भयानक गुस्से में हैं जगदानंद सिंह, RJD दफ्तर के सामने का 'कट' बंद करने की कोशिश पर भड़के और फिर...

PATNA: तीन दिन पहले लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदा बाबू को दफ्तर में ही खूब खरी खोटी सुनाई थी। तब उन्होंने घर की  बात कह कर मामले को हल्का करने की कोशिश की थी। लेकिन आज उनका गुस्सा सड़क पर ही दिख गया। राजद प्रदेश अध्यक्ष का गुस्सा अचानक सातवें आसमान पर पहुंच गया और सीएम नीतीश को ही सुना दिया। 

राजद अध्यक्ष का पार्टी दफ्तर के सामने की सड़क काटने को लेकर थी।दरअसल राजद दफ्तर के सामने वाला कट को बंद करने का निर्णय है। कट को बंद करने के लिए आज काम शुरू हुआ और सड़क को तोड़ा जा रहा था। इसे देख जगदाबाबू गुस्सा गए।उन्हें जैसे ही इस बात की जानकारी हुई वे खुद सड़क पर गए और काम को रूकवा दिया। उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था। वे इतने क्रोधित थे कि कट बंद करने के निर्णय को मूर्खतापूर्ण निर्णय करार दे दिया। वीरचंद पटेल पथ में RJD ऑफिस के सामने वाले कट के अलावा भी कई कट बंद किये जा रहे हैं। 

बीजेपी दफ्तर के बाहर वाला कट क्यों नहीं बंद हो रहा ?

RJD के प्रदेश अध्यक्ष का गुस्सा  इस लिए और भी बढ़ा था कि सिर्फ राजद दफ्तर का ही क्यों? बीजेपी दफ्तर के बाहर का कट क्यों नहीं बंद किया जा रहा? जगदनंद सिंह ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री की यही मूर्खतापूर्ण हरकत चलती रहती है।उन्होंने कहा कि यह रास्ता यहां आने के लिए बना है। मुख्यमंत्री चाहते हैं कि बीच के सभी रास्ते बंद हो जाएं और आयकर चौराहा से ही लोग टर्न लें तो फिर जितने पार्टी ऑफिस हैं सभी इसका इस्तेमाल करें। दूसरे दलों की सुविधाएं बनी रहेंगी तो राष्ट्रीय जनता दल को एतराज है। राजद अध्यक्ष के गुस्से के बाद कट बंद करने का काम रूक गया है।




Find Us on Facebook

Trending News