बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'RJD को डूबाएंगे जगदानंद सिंह', बीजेपी के 'सम्राट' ने राजद-जदयू पर बोला बड़ा हमला

'RJD को डूबाएंगे जगदानंद सिंह', बीजेपी के 'सम्राट' ने राजद-जदयू पर बोला बड़ा हमला

पटना. बिहार विधान परिषद के विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 30 सालों से लालू-नीतीश बिहार को बर्बाद कर दिया। उन्होंने मौजूदा महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार को करीब 150 दिन हो चुके हैं, लेकिन एक भी नई नौकरी का सृजन नहीं हुआ है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए डिप्टी सीएम तेजस्वी कहते थे कि सरकार में आने के बाद कमाई, सिंचाई और दवाई पर काम करेंगे, लेकिन आज वे सरकार में है, फिर भी इनका बुराहाल है। सम्राट चौधरी ने कहा कि इन सभी मुद्दों को आगामी बिहार विधान परिषद में उठाएंगे। इस दौरान उन्होंने जदयू और राजद पर तंज कसते हुए कहा कि ये पार्टी नहीं गैंग है।

इस दौरान सम्राट चौधरी ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर भी तंज कसते हुए कहा कि उन्हें बिहार की जनता ने 15 सालों तक जल संसाधन मंत्री रहते देखा है। पहले इस मंत्रालय को डूबाया है। अब राजद को भी डूबाएंगे। सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी एक पार्टी है, बल्कि राजद और जदयू एक गैंग है। उन्होंने कहा कि राजद और जदयू का पूरा इतिहास जानता हूं।

Suggested News