जहानाबाद में बालू माफिया पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 लाख समेत 2 रायफल बरामद

जहानाबाद : पुलिस ने बालू माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस छापेमारी के दौरान 12 लाख रूपये समेत 2 कट्टा, 2 रायफल बरामद किया गया है. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, अवैध रूप से बालू का खनन किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की.  

दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर जहानाबाद पुलिस ने घोसी थाना क्षेत्र के दमउआ गांव में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने 2 लाख  सहित 2 देशी कट्टा, 2 रायफल सहित जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि घोसी थाना क्षेत्र के दमउआ गांव में बालू का खेल चोरी छिपे किया जा रहा है. इस सूचना पर तत्काल एसपी ने SDPO के नेतृत्व में घोसी थाना और SSB के द्वारा टीम बनाकर छपेमारी की. 

इस दौरान पुलिस ने नीरज शर्मा और दीपक शर्मा के यहां छपेमारी की, तो नीरज शर्मा के घर से एक देशी कट्टा एक पिस्टल और करीब 12 लाख रुपये बरामद किया गया. वहीं दीपक शर्मा के घर से जम्मू कश्मीर निर्गत लाइसेंसी हथियार बरामद किया गया. वहीं जहानाबाद के एसपी मीनू कुमारी ने नीरज शर्मा और दीपक शर्मा हथियार का भय दिखाकर अवैध रूप से बालू खनन का कारोबार करता था. साथ पैसे की वसूली भी करता था. 



Find Us on Facebook

Trending News