मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से दो के मरने की आशंका, पुलिस ने शुरू की ताबड़तोड़ छापेमारी

मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से दो के मरने की आशंका, पुलिस ने शुरू की ताबड़तोड़ छापेमारी

MUZAFFARPUR : जिले में एक बार फिर संदिग्ध परिस्थिति में दो लोगों की मौत हो गयी है. वहीँ दो लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहरीली शराब पीने से 2 लोगो की मौत की आशंका जताई जा रही है. हालाँकि मृतक के परिजनों ने शव का दाह संस्कार कर दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ किया और गाँव मे चल रहे अवैध दारू भट्ठी को नष्ट किया. 

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर में एक युवक और एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. जबकि दो की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के विशनपुर गिद्धा में युवक गुड्डू साह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वही एक 65 वर्षीय शुभित शाह की भी मौत हो गयी. जबकि दो की हालत गंभीर बनी है. इनमें एक की आंख की रोशनी खत्म होने की भी बात बताई जा रही है. 

परिजनों का कहना है कि गुरुवार की शाम सभी शराब पीकर आए थे. उसी रात उनकी तबीयत खराब हो गई. चोरी-छुपे स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. शुक्रवार की देर रात गुड्डू ने दम तोड़ दिया. बाद में परिजनों ने शनिवार की सुबह शव का दाह संस्कार कर दिया. इसके बाद मामला सामने आया है. एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने विशनपुर गिद्धा में छापेमारी अभियान चलाया है. छापेमारी में भारी मात्रा में शराब जब्त हुई है. इस मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि एक की मौत हुई है. एक अस्पताल में भर्ती है. उन्होंने कहा की लोगों से अपील किया जाएगा कि शराब न पीएं. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News