बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू महिला नेत्री पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बची अरुणा सिंह

जदयू महिला नेत्री पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बची अरुणा सिंह

ROHTAS :  जिले के बिक्रमगंज थाना स्थित तेंदुनी चौक पर बीती रात अचानक हुई फायरिंग से अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने यह फायरिंग जदयू महिला नेता अरुणा सिंह को निशाना बनाकर चलाई गई थी। इस बात की खबर फैलती ही अरुण सिंह के समर्थक आक्रोशित हो उठे और देखते ही देखते तेंदुनी चौक को जाम कर दिया और एसपी को बुलाने की मांग करने लगे।

JAIDU-WOMAN-LEADER-KILLED-CHILD-BORN-ARUNA-SINGH2.jpg

घटना की सूचना मिलते ही बिक्रमगंज SDPO राजकुमार दल बल के साथ पहुंच कर लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। काफी मशक्कत के बाद रात 12 बजे लोग तेंदुनी चौक से हटे। उसके बाद सासाराम-आरा पथ पर आवागमण शुरु हुआ। मिली जानकारी अनुसार गोली सादाब अज्जू नामक एक युवक ने चलाई हैं, जो काराकाट विधायक संजय यादव के प्रखण्ड प्रतिनिधि परवेज खान के भाई है। गोली क्यो चली इस पर स्थिति अभी स्पष्ट नही है लेकिन आरोप है कि गोली जदयू नेत्री अरुणा सिंह को निशाना बना कर दागी गई थी। जिसमे वह बाल-बाल बच गई। 

JAIDU-WOMAN-LEADER-KILLED-CHILD-BORN-ARUNA-SINGH3.jpg

सूत्र बताते हैं कि मामले में कहीं न कहीं नगर निकाय चुनाव के बाद बोर्ड गठन के रंजिस से जुड़ा है।  वही स्थानीय लोगों का कहना है कि जदयू नेत्री अरुणा देवी की गाड़ी और राजद समर्थक सदाब रज्जू की गाड़ी में हल्की टक्कर हो गई। संभवतः साईड लेने के विवाद में यह मामला बढ़ गया और रज्जु ने गोली चला दी। अरुणा पूर्व जिला पार्षद सदस्य है तथा इलाके में उनकी अपनी दबंग छवि है। 

Suggested News