जेल से जमीन खाली करने की मिली धमकी, नहीं की तो गुर्गो ने कर दी हत्या !

जेल से जमीन खाली करने की मिली धमकी, नहीं की तो गुर्गो ने कर दी हत्या !

PURNIYA: पूर्णियां में अपराधी बेलगाम हो गए है। अब तो जेल से भी जमीन खाली करने की धमकी मिलनी शुरू हो गई है।बात नहीं मानने पर अपराधी हत्या करने से भी बाज नहीं आ रहे।

मामला मरंगा थाना क्षेत्र के बजरंगबली मंदिर के समीप की है,जहाँ भूमि विवाद में घर मे सोये एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार 5 अपराधियो ने कुणाल फर्नीचर में घुसकर अंदर सोये फर्नीचर व्यवसायी पृथ्वीचंद शर्मा उर्फ कांति शर्मा की हत्या कर दी। 

पूर्णियां जेल में रची गई हत्या की साजिश

परिजनों की मानें तो हत्या की साजिश पूर्णिया सेंट्रल जेल से रची गई थी। मृतक के पुत्र कुणाल गौरव ने बताया कि जेल में बंद अपराधी छोटू यादव बार बार फोन कर जमीन खाली करने की धमकी देता था। तीन दिन पूर्व भी जमीन खाली करने को कहा था।

परिजनों ने बताया कि बात न मानने पर सेंट्रल जेल में बंद छोटू यादव ने अपने  गुर्गों से हत्या करवा दी। कुणाल गौरव ने बताया कि उसके चचेरे भाई पंकज सम्राट के साथ उसका जमीनी विवाद चल रहा है। उसने परेशान करने के लिए छोटू यादव नाम के अपराधी को जमीन रजिस्ट्री कर दी। उसके बाद कई बार उनलोगों के साथ मारपीट की गई। बार बार जमीन खाली करने की धमकी दी जा रही थी।

 फिलहाल छोटू यादव हत्या के एक मामले में जेल में बंद है। जेल से ही फोन कर हमलोगों को धमकी दी गई। मृतक के पुत्र ने बताया कि 3 दिन पूर्व उसे जेल से छोटू यादव ने फोन किया था। लेकिन बिना लिखित कोई भी पंचायत को उनलोगों ने मानने से इनकार कर दिया था। 

पूर्णिया सदर के एसडीपीओ आनंद पांडेय ने बताया कि हत्या की वजह भूमि विवाद बताया जा रहा है। जिसमे हत्या का आरोप चचेरे भाई पर ही लगा है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस सभी आरोपियों की धर-पकड़ के लिये सघन छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News