बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जल्दी दही लाने के चक्कर में गई 5 लोगों की जान, भोज के दौरान खत्म हो गया था दही

जल्दी दही लाने के चक्कर में गई 5 लोगों की जान, भोज के दौरान खत्म हो गया था दही

Begusarai: कहते हैं ना जल्दबाजी हमेशा बुरा रिजल्ट देती है. जिले में 5 लोगों की मौत का कारण भी जल्दबाजी ही बना. कल शाम में स्कॉर्पियों और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई थी. वजह भोज में दही खत्म हो गया था जिसे लाने के लिए सभी गए थे.

बताया जा रहा है कि लाखो ओपी क्षेत्र के आजाद नगर कासिमपुर में कापो महतो की मृत्यु के बाद श्राद्ध कर्म हो रहा था. इसी क्रम में दही खत्म हो गया था जिसे लाने के लिए चार युवक सिंघौल ओपी क्षेत्र के रजौरा से दही लाने गए थे. जहां से दही लेकर वापस लौट रहे थे तभी लाखो ओपी के समीप अचानक स्कार्पियो का संतुलन बिगड़ गया और स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही फिल्मी स्टाइल में पलट गई और दूर तक घिसटते चली गई. अंत में सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई जिसमें 4 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना लाखो थाना के पुलिसकर्मियों के सामने हुई जिस वजह से पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को आनन फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया. मृतक कासिमपुर के आजाद नगर निवासी स्व कापो राय के पुत्र चीकू कुमार,   कासिमपुर के ही निरंजन राय के पुत्र पंकज कुमार,भगवानपुर निवासी राजकुमार महतो के 32 वर्षीय पुत्र बमबम महतो जो कि चालक हैं एवं उनके एक रिश्तेदार बताये जाते हैं. 


Suggested News